Tuesday , 7 July 2020

जाने करें ओरल सेक्स की शुरुआत मना नहीं कर पाएगी आपकी पार्टनर

Loading...

क्या आप अपने पुराने तरीके से ही प्यार में नयापन लाने की कोशिश कर रहे हैं. अगर हां, तो ये सही मौका है जब आपको नए तरीकों ये अपनी फीमेल पार्टनर को सेक्स प्लेजर देना है. आज पार्टनर को नए तरीकों से उत्तेजित करने की कोशिश की जिए. निश्चि.त तौर पर आपकी लेडी लव को ये पसंद आएगा. अगर आपने अभी तक ओरल सेक्स से पार्टनर को उत्तेजित नहीं किया है तो ये सही मौका है. हो सकता है कि शर्म और झिझक के मारे आपकी पार्टनर से आपसे कुछ ना कहा हो लेकिन ये मत भूलिए हर महिला की ओरल सेक्स को लेकर अपनी अलग इच्छा होती है. तो चलिए इंडियनसूत्र ऑनलाइन में दिए टिप्स के जरिए आपकी लेडी लव को ओरल सेक्स से जरा उत्तेजित कर लें.

उनका कंफर्ट जोन ढूंढें: आपको सबसे पहले इस बात का ध्यान रखना होगा कि ओरल सेक्स करने से पहले ऐसी जगह तलाशें जहां आपकी पार्टनर सहज हो. यानी ओरल सेक्स के दौरान वो रिलैक्स हों और उस जगह बिना तनाव के ओरल सेक्स को एंज्वॉय करे. यदि वह रिलैक्स नहीं होगी तो वे ओरल सेक्स को एंज्वॉय भी नहीं कर पाएगी. आप अपनी पार्टनर को विश्वास दिलाएं कि आप उन्हें ऑगेज्म तक पहुंचाने में बहुत जल्दी में नहीं है. बल्कि आपके पास उनके लिए खूब वक्त है.

सही पोजीशन अपनाएं: आप अपनी पार्टनर को ओरल सेक्स से पहले सही पोजीशन अपनाने दें. अगर वे अपनी पोजीशन में कंफर्टेबल होंगी तो ओरल सेक्स को भी पूरी तरह से एंज्वॉय कर पाएंगी. अपनी पार्टनर को ओरल सेक्स के दौरान अधिक प्लेजर देने के लिए आप उनकी कमर के नीचे तकिया भी लगा सकते हैं. साथ ही पार्टनर की घुटनों को थोड़ा खोल दें ताकि वे आसानी से ओरल सेक्स एंज्वॉय कर पाएं. ओरल सेक्स के लिए जगह और पोजीशन तय होने के बाद आप कई ऐसी चीजें आसानी से कर सकते हैं जिससे आप अपनी पार्टनर को बेहतर महसूस हो सकता है.

Loading...

ऐसे शुरूआत करें ओरल सेक्स की: सबसे पहले तो उनके अंतरंग हिस्सों पर हल्के हाथ से मसाज करें ताकि उनकी बॉडी गर्म हो सके. इस प्रक्रिया के दौरान आप धीरे-धीरे सांस लें ताकि आपकी लेडी लव आपकी सांसों को वैजाइना में स्थित क्लूटोरिस पर महसूस कर सकें. इसके बाद हल्के से उनके वैजाइना के आसपास जीभ फहराएं और धीरे-धीरे जीभ को वैजाइना के अंदर क्लूटोरिस तक लेकर जाएं. वैजाइना में स्थिति एक मोटे और खुरदुरे हिस्से पर देर तक जीभ फहराएं.
इसी तरह आगे बढ़ते हुए अपनी जीभ को वैजाइना में अंदर तक लेकर जाएं. ऐस प्रक्रिया से आपकी पार्टनर दूसरी ही दुनिया को महसूस करेंगी.

इस अंदाज में करें किस: ओरल सेक्स में चुंबन का बहुत बड़ा रोल होता है. आपको ये पता होना चाहिए कि किस अंदाज में और ‌बॉडी के किस हिस्से में चुंबन करना चाहिए. यदि आपने जान लिया कि शरीर के किन हिस्सों में किस करने से आपकी लेडी लव उत्तेजित होती है तो समझ लीजिए आपका आधा काम हो गया. आपको अपनी पार्टनर के इंटीमेट हिस्सों में जैसे जांघों,  कमर के निचले हिस्से पर किस करना चाहिए. साथ ही निप्पल्स पर और कान के पीछे वालेहिस्से पर किस करना चाहिए. साथ ही उनकी सॉफ्ट स्किन पर हल्के से दांतों का भी इस्तेमाल करें. उन्हें लव बाइट्स दें.

यूं पहुंचाएं क्लाइमेक्स पर: जब आपको लगे कि आपकी लेडी लव पूरी तरह से उत्तेजित हो गई हैं और क्लाइमेक्स तक पहुंचने वाली हैं तो आप बीच में रूके नहीं. अपनी सेक्स क्रियाओं को जारी रखें. ओरल सेक्स में सबसे जरूरी होता है कि आप अपने पार्टनर की जरूरतो और सेक्स फेंटेसी को समझें और उन्हें अच्छा महसूस करवाने के लिए हर पल उनके साथ हों. इसी प्रक्रिया में आगे बढ़ते हुए आप पाएंगे कि आपकी लेडी लव को ऑर्गेज्म हो गया है. उनके लिए ये अनुभव एकदम नया होगा. कई रिसर्च के मुताबिक,महिलाओं को इंटरकोर्स के बजाय ओरल सेक्स से बेहतरीन ऑर्गेज्म होता है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com