Friday , 18 June 2021

जानें, दुर्भाग्य दूर करने के आसान उपाय जिससे घर में सुख-समृद्धि बनी रहे

Loading...

घर में सुख-समृद्धि बनाए रखने के लिए कुछ बातों का ध्यान रखा जाए तो सकारात्मक फल प्राप्त किए जा सकते हैं। यहां जानिए रोज कौन से काम करने घर में देवी लक्ष्मी के साथ ही सभी देवी-देवताओं की कृपा प्राप्त की जा सकती है।

24_11_2016-shivlingजब आपका भाग्य आपका साथ नहीं देता तो आप अपनी किस्मत को दोष देना शुरू कर देते है या ये सोचते है कुंडली में कोई दोष है या अापका भाग्य हीं ऐसा है। ये उपाय आपको बताने वाले हैं दुर्भाग्य को दूर करने के आसान उपाय जिससे धन के कार्यों में सफलता मिल सकती है। आपको जानिए ये उपाय कौन-कौन से हैं…

शनिवार की रात हनुमान जी या शिवलिंग के सामने तेल का दीपक जलाएं। यह उपाय बहुत असान और बहुत लाभदायक भी होता है। रात के समय शिवलिंग के सामने दीपक जलने से कभी धन की कमी नहीं होती और उनके घर में लक्ष्मी का वास भी बना रहता है।

दुर्भाग्य दूर भागने का ये भी सरल व अदभुत उपाय माना गया है , एक बर्तन में थोड़ा सा तेल ले और उसमे अपना चेहरा देखें , ये काम करने के बाद उस तेल को शनिदेव को चढ़ा देना या किसी मंदिर में दान करें। ये काम केवल शनिवार के दिन करे।

अगर करना चाहते है दुर्भाग्य दूर तो करे हनुमान जी को प्रसन्न और अपनाये ये उपाय। बजरंगबली को सिन्दूर व चमेली का तेल के साथ पान के पत्ते चढ़ाये। या या हनुमान चालीस का पाठ करें।

दुर्भाग्य को दूर भगाने के लिए करना होता है शनि देव को खुश इस प्रकार शनिवार के दिन शिवलिंग पर काले तिल तथा जल चढ़ाये। यह उपाय करने से बीमारियों में भी रहत मिलती है।

Loading...

सुबह जल्दी उठकर इस मंत्र का जाप करें। मंत्र : कराग्रे वास्ते लक्ष्मि, करमध्ये सरस्वती, करमूले तू गोविन्द। प्रभाते कर दर्शनम। और इसके साथ साथ अपनी हथेलियों को देखे और उसके बाद अपनी हथेलियों को अपने चेहरे पर फेरे ये उपाय प्रतिदिन करे।

अगर आप भी है कुंडली के दोषों से परेशन तो करें ये एक सरल उपाय;

हर शनिवार और अमावस्या पर पीपल की सात परिक्रमा करें। परिक्रमा करते समय अपने इष्टदेवी-देवताओं के नामों का या मन्त्रों का जप करें। और कुंडली के दोषों से मुक्ति पाए।

अगर नहीं हो रहा कुंडली के दोषों का निवारण तो शनि दोष और काल सर्प दोष के लिए यह उपाय रामबाण साबित हो सकता है पीपल के पेड़ पर तांबे के बर्तन से जल चढ़ाये। हर शनिवार को यह उपाय करना चाहिए इस उपाय से कुंडली के कई दोषों का निवारण हो जाता है।

 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com