Thursday , 24 September 2020

जानिए चीन के पहले NUDE रेस्टारेंट के रूल्स

Loading...

naked-restaurantएजेंसी/ टोक्यो : इंग्लैंड की राजधानी लंदन और आस्ट्रेलिया के मेलबर्न के बाद अब जापान में भी अगले महीने नेकेड रेस्टारेंट खुलने जा रहा है. इस  NUDE रेस्टारेंट के नियम बेहद क्रूर हैं. यहां प्रवेश लेने वालों का पहले वजन लिया जाएगा, ज्यादा मोटे होने पर बाहर निकाल दिया जाएगा. इस होटल में केवल 18 से 60 साल तक के लोगों को ही प्रवेश मिलेगा. ‘द अमृता’ भारतीय नाम के जापान में खुलने वाले इस पहले नेकेड होटल में उम्र की पाबन्दी भी कड़ाई से लागू की जाएगी. प्रवेश की आयु सीमा 18 से 60 साल तक की ही रहेगी.

NUDE रेस्टारेंट के रूल्स

प्रवेश से पहले कपड़े जमा करवाए जाएंगे और होटल से दिए गए कागज के अंडर गारमेंट्स पहनना होंगे. यदि आपका वजन आपके कद के औसत से 15 किलो ज्यादा है तो होटल वाले आरक्षण कराने से परहेज की सलाह देंगे. दिखने में ज्यादा वजनी लगे तो वजन तौला भी जा सकता है. मोटे और टेटू वाले लोगों को प्रवेश न देने की बात होटल के नियमों में लिखी गई है. 29 जुलाई से खलने वाले इस होटल में बुकिंग आन लाइन होगी और रिजर्वेशन की राशि लौटाई नहीं जाएगी.

Loading...

NUDE रेस्टारेंट में टेटू वालों के लिए भी नियम 

मेहमान छू कर बात नहीं कर सकेंगे. जिनके शरीर पर टेटू हैं उन्हें प्रवेश नहीं मिलेगा. होटल में प्रवेश पाने वाले मेहमानों को अपना मोबाइल और कैमरे मेज पर रखे बॉक्स में बंद करना पड़ेंगे. मेहमानों को उन टिकटों के लिए करीब 80 हजार येन यानी 58 हजार 268 पर खर्च करना पड़ेंगे जो जी स्टिंग पहने गठीले बदन वाले वेटरों द्वारा परोसा गया भोजन करने के अलावा पुरुष मॉडलों का डांस भी देख सकेंगे. बिना डांस के होजन करने वालों को 8 हजार से 18 हजार रु. तक खर्च करना पड़ेंगे जो आपके भोजन की पसंद पर निर्भर करेगा.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com