Thursday , 17 June 2021

अब लेनोवो के मोटोरोला ब्रांड में एंड्रॉयड 7.0 नोगट अपडेट की सुविधा

Loading...

लेनोवो के मोटोरोला ब्रांड द्वारा पिछले दिनों जारी फोन की लिस्‍ट में शामिल फोन में अब एंड्रॉयड 7.0 नोगट अपडेट की सुविधा मिलेगी।android-nougat-7-1-1-update_15_12_2016

पहले यह जानकारी सामने आई थी कि मोटो जे़ड सीरीज़ व मोटो जी 4 पहले अपडेट होंगे। अब नई जानकारी ये है कि मोटो एक्‍स प्‍ले को सीधा एंड्रायड 7.11 नोगट अपडेट मिलने वाला है।

इसे जीएफएक्‍स बेंच पर लिस्‍ट किया है। इस अपडेट को यूजर्स के लिए देने से पहले कंपनी कुछ सिलेक्‍टेड यूजर्स को अपडेट भेजकर इसका रूझान पता लगाती है।

फीडबैक मिलने के बाद कमियों को दूर किया जाता है। हालांकि अभी मोटोरोला कंपनी ने इस अपडेट के बारे में कुछ उजागर नहीं किया है।

ऐसे में अनुमान है कि अपडेशन में अभी कुछ समय लग सकता है। गत दिनों गूगल ने नेक्‍सस व पिक्‍सल डिवाइस के लिए एंड्रायड 7.11 नोगट का अपडेट दिया था। इस अपडेट में कुछ नए इमोजी को भी शामिल किया है जो कि लैंगिक समानता को दर्शाते हैं।

Loading...

गौरतलब है कि गूगल ने कई महिला आधारित इमोजी जोड़ने की बात कही थी। इस नोगट अपडेट में इनमें से कुछ नए कैरेक्‍टर शामिल किए गए हैं।

इतना ही नहीं, इसमें इमोजी के अलावा गूगल ने कुछ सर्पोटिंग ऐप में सीधे कीबोर्ड के माध्‍यम से ग्‍वीफ़ इमेज का भी सपोर्ट दिया है। इनमें से कुछ ऐप ऐसे हैं जो कि गूगल, मैसेंजर, हैंगआउट के माध्‍यम से इस फाइल को सपोर्ट करेंगे।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com