Wednesday , 19 December 2018

जानिए किस उम्र में ही आता है सेक्स का ‘चरम आनंद’

विशेषज्ञों में बहस हुई है कि आखिर महिलाओं को उम्र के कौन से पड़ाव पर सेक्स का भरपूर आनंद आता है। इसी मुद्दे पर हाल ही में लंदन में एक शोध पूरा हुआ, जिसके नतीजे में कहा गया कि युवावस्था के बजाय चालीस वर्ष की उम्र के बाद महिलाएं सेक्स का भरपूर आनंद लेती हैं।

इस बात पर कई बार विशेषज्ञों में बहस हुई है कि आखिर महिलाओं को उम्र के कौन से पड़ाव पर सेक्स का भरपूर आनंद आता है। इसी मुद्दे पर हाल ही में लंदन में एक शोध पूरा हुआ, जिसके नतीजे में कहा गया कि युवावस्था के बजाय चालीस वर्ष की उम्र के बाद महिलाएं सेक्स का भरपूर आनंद लेती हैं।

या इसे यूं कह लीजिए कि किसी किशोरी की अपेक्षा 40 से 50 साल की उम्र की महिला को सेक्स करने में ज्यादा आनंद मिलता है। अध्ययन में कहा गया है कि 40 से 50 साल की उम्र में महिलाएं सेक्स के ‘चरम आनंद’ की अनुभूति कर पाती हैं, जो मनोवैज्ञानिक कारणों से युवावस्था में प्राप्त नहीं हो पाता।

जानिए महिलाएं आखिर क्यों करती इतना ज्यादा सेक्स, खुलासा जानकर दंग रह जायेंगे…

इसके अलावा इस उम्र में महिलाओं की सेक्स के प्रति रूचि बढ़ जाती है और वे युवावस्था की अपेक्षा इस उम्र में ज्यादा सेक्स करती हैं। इस दौरान वे शर्माती नहीं और अपने पार्टनर के साथ सेक्स में नए आसनों का प्रयोग करती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com