Sunday , 22 September 2019

जहाज के खाने में मिली ऐसी चीज कि जा सकती थी यात्री की जान…

Loading...

एयरलाइंस का खाना तो इतना स्वादिष्ट होता है कि लोग बार-बार एयर होस्टेस से मंगवाते हैं। लेकिन हाल ही में एक शख्स को सिंगापुर एयरलाइन की फ्लाइट में चावल मंगवाने भारी पड़े। क्योंकि चावल के अंदर ऐसी चीज मिली कि जिससे यात्री की जान भी जा सकती थी।

दरअसल, सिंगापुर एयरलाइन की फ्लाइट से ब्रेडली बटन वेलिंग्टन से मेलबर्न जा रहे थे। फ्लाइट के दौरान उन्होंने अपने लिए चावल ऑर्डर किए। लेकिन जैसे ही उन्होंने चावल खाए तो उन्हें मुंह के अंदर कुछ बड़ी और पत्थर जैसी चीज महसूस हुई। लेकिन जब उन्होंने वो चीज बाहर निकाल कर देखा तो उनके होश उड़ गए। दरअसल, वह एक पत्थर नहीं बल्कि इंसान का बड़ा सा दांत था। जिसके बाद उन्होंने सिंगापुर एयरलाइंस के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। इसके बदले एयरलाइंस ने उनसे माफी मांगते हुए 75 ऑस्ट्रेलियन डॉलर का वाउचर दिया जिसे वह आगे इस्तेमाल कर सकते हैं। इस मामले के बारे में फेसबुक पर रोजर वॉटसन नाम के शख्स ने दांत की फोटो के साथ पोस्ट लिखा।

Loading...

अगर यह दांत ब्रेडली के गले तक पहुंच जाता तो उनका दम घुट सकता था और गंभीर परिणाम भुगतना पड़ सकता था। कुछ दिन पहले भारत में एक शख्स ने Swiggy एप से अपने लिए खाना आर्डर किया था। जिसमें उसे खून लगी बेंडेज मिली थी। इसके साथ ही हाल ही में एयर इंडिया की फ्लाइट में भी एक यात्री को दी गई इडली सांबर में मरा हुआ कॉकरोच निकला था।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com