Thursday , 1 October 2020

जया बच्चन का समर्थन करने पर काम्या पंजाबी हुईं ट्रोल, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

Loading...

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद और दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन का समर्थन किया है. जया बच्चन ने मंगलवार को संसद में कहा था कि कुछ लोग बॉलीवुड को अपमानित कर रहे है. उन्होंने ये भी कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद कर रहे हैं. काम्या को इसका समर्थन करना भारी पड़ गया. यूजर्स ने सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. हालांकि काम्या ने कुछ लोगों को इसका जवाब भी दिया.

काम्या पंजाबी ने एक ट्वीट में लिखा,”टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा होने के नाते मुझे लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत हममें से एक थे और हमें यह जानने का पूरा हक है कि आखिर 14 जून को क्या हुआ था? मेरा पक्ष बिल्कुल स्पष्ट है. फिल्म इंडस्ट्री और उसके लोगों को गाली देना बिल्कुल गलत है और मैं इसके पक्ष में नहीं हूं. लोगों का फोकस बिल्कुल बदल गया है और मैं इस सर्कस का हिस्सा नहीं बनने वाली. जया जी आपको बहुत सारा प्यार.”

यहां देखिए काम्या पंजाबी का ट्वीट

आराध्या बच्चन हो रही है बड़ी

काम्या के इस ट्वीट को लेकर यूजर्स ने उन पर निशाना साधने लगे और उन्हें दल बदलू कहने लगे. एक यूजर ने उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा,”जया बच्चन जी के खिलाफ कोई नहीं है, लेकिन उन्होंने जो बयान दिया सभी लोग उसके खिलाफ हैं.” जबकि एक यूजर ने लिखा,”हर किसी का वक्ता आएगा… आराध्या बच्चन बड़ी हो रही हैं.” इस प्रतिक्रिया पर काम्या खुद को रोक नहीं पाईं और इस यूजर को आडे़ हाथ लिया.

यहां देखिए काम्या का रिप्लाई

यूजर पर भड़कीं काम्या

काम्या ने गुस्से में लिखा,”बीमारी! तुम क्या हो! कैसे हो तुम लोग हो. आपकी साइड लेकर कहो तो बहुत अच्छे और अगर कुछ सच कहो तो किसी के बच्चे को भी बीच में लाने से पहले नहीं सोचते हो. मैंने यह पूरी लाइफ में झेला है. तुम जैसे लोगों के लिए मुझे और मेरी बेटी को ट्रोल करना मानो एक ट्रेंड बन गया है.”

Loading...

यहां देखिए अन्य यूजर्स को काम्या के रिप्लाई-

 

 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com