Wednesday , 21 November 2018

जम्‍मू-कश्‍मीर : कुलगाम में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, घर में छिपे 3 आतंकी मार गिराए

श्रीनगर : जम्‍मू-कश्‍मीर के कुलगाम में शनिवार रात से आतंकियों से जारी मुठभेड़ में रविवार को सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली. रविवार सुबह सुरक्षा बलों ने यहां एक घर में छिपे 3 आतंकियों को मार गिराया है. सूत्रों के अनुसार मारे गए तीनों आतंकियों में से दो आतंकी पाकिस्‍तान के हैं.

वहीं सुरक्षाबलों ने आतंकियों के पास से बड़ी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया गया है. वहीं गोलीबारी में 10 नागरिक भी घायल हुए हैं. वहीं डीजीपी दिलबाग सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए कहा है कि कुलगाम में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए हैं. यह अभियान बंद किया जा रहा है. हालांकि अभी तक आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है.

कुलगाम के एसएसपी हरमीत सिंह के अनुसार यह मुठभेड़ शनिवार को शुरू हुई थी. दोनों ओर से लगातार गोलीबारी होती रही. वहीं पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के लारलू इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद इलाके की घेराबंदी की गई और तलाशी अभियान चलाया.

उन्होंने बताया कि जब सुरक्षाबल तलाशी ले रहे थे तभी आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चला दी और मुठभेड़ शुरू हो गई. बचाव अभियान और तलाशी अभियान अभी भी जारी है. सुरक्षा बलों को इलाके में कुछ और आतंकियों के होने की भी आशंका है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com