Friday , 2 October 2020

जम्मू कश्मीर: भाजपा कार्यकर्ता को आतंकियों ने घर में घुसकर मारी गोली

Loading...

जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले के ओमपोरा इलाके में दहशतगर्दों ने रविवार सुबह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ता अब्दुल हमीद को गोली मार दी। आतंकियों ने अब्दुल हमीद के घर में घुसकर उन्हें गोली मारी और वहां से भाग निकले। अब्दुल हमीद को नाजुक हालत में उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके को घेर लिया है और आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है।

बड़गाम के SSP ने जानकारी देते हुए बताया है कि भाजपा के OBC मोर्चा के जिला अध्यक्ष अब्दुल हामिद नजर पर आतंकियों ने हमला किया है, जिसके बाद जख्मी अवस्था में उनको अस्पताल में एडमिट कराया गया है। धारा 370 और अनुच्छेद 35 ए हटाए जाने की पहली वर्षगांठ से एक दिन पहले चार अगस्त को आतंकवादियों ने कुलगाम के मीर बाजार में भाजपा सरपंच आरिफ अहमद को गोली मारकर घायल कर दिया था।

Loading...

इसके पहले जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में भाजपा कार्यकर्ता वसीम बारी को भी गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया था। जिसमें वसीम के साथ ही उनके पिता बशीर अहमद और उनके भाई उमर बशीर पर भी गोलियां बरसाईं गयी थीं। इन तीनों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, किन्तु उपचार शुरु होने से पहले इन तीनों लोगों की मौत हो गयी थी।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com