Saturday , 20 July 2019
Loading...

जब अस्पताल की लापरवाही से गलत महिला में प्रत्यारोपित हुआ भ्रूण, फिर क्या हुआ ?

दक्षिणी कैलिफोर्निया में एक दंपत्ति के साथ अजीबोगरीब वाकया सामने आया है। दंपत्ति का दावा है कि उनके भ्रूण को गलती से न्यूयॉर्क की एक महिला में प्रत्यारोपित किया गया। जिस महिला ने उनके लड़के को जन्म दिया, जिन्होंने अपने बेटे के साथ-साथ दूसरे जोड़े से संबंधित दूसरे लड़के को जन्म दिया है। इस गंभीर लापरवाही के बाद अब दंपत्ति क्लीनिक पर मुकदमा करने जा रहा है।

Loading...

दंपत्ति Anni और Ashot Manukyan द्वारा मुकदमा लॉस एंजिल्स में CHA फर्टिलिटी सेंटर द्वारा इन विट्रो निषेचन मिश्रण में एक कथित वर्णन करता है, जिसमें तीन अलग-अलग जोड़े शामिल हैं। लॉस एंजिल्स काउंटी के सुपीरियर कोर्ट के मुताबिक बुधवार को दायर किए गए मुकदमे में दावा किया गया है कि दंपत्ति Anni और Ashot Manukyan खौफ में हैं, जब से उन्हें पता चला है कि उनके बच्चे के भ्रूण को एक अजनबी महिला के गर्भ में प्रत्यारोपित कर दिया गया है और यह सब उस दौरान हुआ जब उनका बच्चा सिर्फ एक भ्रूण था।

न्यूयॉर्क में बच्चे को जन्म लेने वाली मां का मानना ​​है कि वह अपने जुड़वा बच्चों को अस्पताल से गई थी। यानि दूसरी महिला का दावा है कि उसने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था। आनुवांशिक परीक्षण ने पुष्टि की कि दोनों शिशु जोड़े से संबंधित नहीं थे और इनका एक दूसरे से कोई संबंध नहीं था। जिसके बाद महिला और उसके पति ने पिछले हफ्ते ब्रुकलिन में संघीय अदालत में क्लीनिक में मेडिकल लापरवाही का मुकदमा दायर किया।

कोर्ट फाइलिंग के अनुसार, ग्लेनडेल, कैलिफोर्निया के मनुकीयों ने अपने बेटे को हिरासत में लेने से पहले एक अदालती लड़ाई का सामना किया। वे अनिर्दिष्ट क्षतिपूर्ति और दंडात्मक क्षति की मांग कर रहे हैं।

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com