Wednesday , 26 February 2020

जनपद के कोरांव थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में दो की हुई मौत जबकि एक जख्‍मी…

Loading...

जनपद के कोरांव थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात सड़क हादसे में दो की मौत हो गई जबकि एक जख्‍मी हो गया। बिरहा गांव के समीप अनियंत्रित बाइक गड्ढे में गिर गई। उस पर सवार थे तीन युवक। उनमें से दो की मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को बाहर निकाला। शवाें को कब्‍जे में ले लिया जबकि जख्‍मी युवक को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया।

रत्‍योरा युवा महोत्‍सव में मंच सजाकर बाइक से तीनों लौट रहे थे

आजाद नगर के रहने वाले राम कैलाश के 40 वर्षीय पुत्र मंगला उर्फ शेरू माली शादी-विवाह अथवा समारोह में माला-फूल सजाने का काम करता था। उसके साथ आजाद नगर के ही श्‍याम लाल का 17 वर्षीय पुत्र बृजेश उर्फ लाली भी वही काम करता था। दोनों के साथ ही आजाद नगर निवासी गौरव पुत्र विक्रम शुक्रवार को कोरांव थाना क्षेत्र के रत्‍योरा युवा महोत्‍सव में मंच सजाने गए थे।

चीख-पुकार मचने पर मदद को पहुंचे ग्रामीण व राहगीर

रत्‍योरा महोत्‍सव में मंच सजाने के बाद तीनों एक ही बाइक से शुक्रवार की रात करीब दो बजे वापस घर लौट रहे थे। बताते हैं कि कोरांव थाना क्षेत्र के बिरहा गांव के निकट तेज गति में जा रही बाइक अचानक अनियंत्रित हो गई। अनियंत्रित बाइक पर से चालक का नियत्रण हट गया और बाइक पानी भरे गड्ढे में गिर गई। चीख-पुकार मचने पर राहगीरों ने यह देखा तो वहां भीड़ जुट गई।

Loading...

तीनों को मशक्‍कत के बाद गड्ढे से बाहर निकाला

कुछ ही देर में आसपास के ग्रामीण भी पहुंच गए। लोगों की सूचना पर पहुंची कोरांव पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से तीनों को मशक्‍कत के बाद गड्ढे से बाहर निकाला। उन्‍हें तत्‍काल स्‍थानीय अस्‍पताल ले जाया गया। वहां चिकित्‍सकों ने मंगला उर्फ शेरू माली और बृजेश उर्फ लाली को मृत घोषित कर दिया। वहीं जख्‍मी गौरव का इलाज शुरू किया।

ग्रामीणों ने कहा, युवक शराब के नशे में थे

युवकों के मोबाइल नंबरों से उनकी पहचान हुई। जानकारी पुलिस ने उनके घरवालों को दी। रोते-बिलखते परिजन भी पहुंचे। पुलिस ने शवों को कब्‍जे में ले लिया है। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि युवक शराब के नशे में थे, जिससे हादसा हो गया।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com