Monday , 28 September 2020

जनता के बीच जाएगी जन-जन की सरकार मोदी सरकार

Loading...

amit-shah1_56fe635ee2794एजेंसी/ नई दिल्ली : केंद्र सरकार भारतीय जनता पार्टी और इसके घटक दलों व एनडीए में अपने सहयोगी दलों के माध्यम से विकास पर्व के तौर पर जनता के बीच पहुंचेगी। विकास पर्व के दो दिवसीय आयोजन के दौरान एनडीए नीत सरकार के दो सालों की उपलब्धियों को लेकर आयोजन होंगे। जिसमें कई तरह के कार्यक्रम होंगे और पत्रकारों से चर्चा भी होगी। कार्यकर्ताओं के 30 दल इस आयोजन के लिए तैयार किए गए हैं। इस आयोजन में कार्यकर्ता रात्रि निवास अपने क्षेत्र में ही करेंगे। इस दौरान 30 दल 200 जगह होने वाले कार्यक्रमों के लिए तैयारियों में जुटा है।

यह बात भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कही। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दो वर्ष के अंदर भ्रष्टाचार मुक्त कार्य करने की शुरूआत की गई है। विपक्षी भी सरकार पर भ्रष्टाचार युक्त कार्य करने का आरोप नहीं लगा पाए हैं। मोदी सरकार ने काफी अच्छी पहल की है। उन्होंने कहा कि 21 वीं शताब्दी भारत की शताब्दी है। 2 वर्ष के बाद समूचा देश विश्वास के साथ यह कह सकता है कि 21 वीं शताब्दी भारत की शताब्दी है। एक तरह का निर्णायक प्रदर्शन नरेंद्र मोदी सरकार ने किया है।

Loading...

उन्होंने कहा कि इस विकास पर्व मं सरकार किसानों, से बुद्धिजीवियों और कई वर्गों से चर्चा करेगी। उन्होंने कहा कि सरकार ने मुद्रा योजना के माध्यम से करीब साढ़े तीन करोड़ लोगों को ऋण देने का कार्य भी सरकार ने किया। ग्राम ज्योति योजना के माध्यम से सरकार ने 18500 गांवों को रोशन करने की बात की है। केवल बात ही नहीं की बल्कि इस दिशा में काम किए हैं। उन्होंने उज्जवला योजना की बात कर 6 करोड़ लोगों का लक्ष्य बताते हुए 2019 तक ऐसे लोगों को एलपीजी घरेलू गैस की सुविधा देने की बात भी कही।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com