Wednesday , 20 November 2019

छत्तीसगढ़ आए श्रमिकों को ट्रक ने कुचला…

Loading...

सारंगढ़-रायगढ़ मार्ग पर देर रात बड़े भंडार के पास एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे में तीन अन्य लोग घायल हुए हैं। मृतक उत्तरप्रदेश के सोनभद्र जिले के रहने वाले हैं। रोजी-रोटी की तलाश में यहां आए थे। घटना की जानकारी मिलते ही पुसौर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। पुलिस के अनुसार गुरुवार देर शाम करीब 7 बजे बड़े भंडार कोरबा वेस्ट के पास काम करके घर लौट रहे पांच लोगों को सारंगढ़ की ओर से रायगढ़ आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक क्रमांक ओडी 07 जी 8420 के चालक ने तेज रफ्तार और लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए रौंद दिया। इससे अजय कुमार और अनिल कुमार की मौत हो गई।

दोनों मूलतः ग्राम बिलखुरी थाना पुन्नगंज जिला सोनभद्र (उत्तरप्रदेश) के रहने वाले थे। इनके तीन अन्य साथी प्रमोद, रवींद्र और अनिल सिंह घायल हैं। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Loading...

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दुर्घटना के बाद ट्रक अनियंत्रित होकर खेत में जा पलटा। वहां से ट्रक चालक वाहन को छोड़कर फरार हो गया है। घटना की सूचना के बाद पुसौर थाना प्रभारी गौरीशंकर दुबे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए तत्काल जिला अस्पताल भिजवाया।

घटना से आक्रोशित लोगों को समझाईश देकर शांत कराया गया। बताया गया है कि मृतक उत्तरप्रदेश के सोनभद्र जिले के रहने वाले हैं और किसी कंपनी में काम करने के लिए यहां कल ही आए थे। बहरहाल पुसौर पुलिस ने फरार ट्रक चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर पतासाजी शुरू कर दी है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com