Sunday , 27 September 2020

छत्तीसगढ़ में 100 से ज्यादा नक्सलियों ने आईटीबीपी कैंप पर किया हमला

Loading...
एजेंसी/ छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने बुधवार रात एक बड़े हमले को अंजाम दिया है। 100 से ज्यादाitbp-attack_1465448135 नक्सलियों ने छत्तीसगढ़ के कोंडागांव में भारत तिब्बत सीमा पुलिस आईटीबीपी के बेस कैंप पर हमला बोल दिया। बताया जा रहा है दोनों ओर से सैकड़ों राउंड से ज्यादा फायरिंग की हुई। अभी हताहत होने वालों के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। 
जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के कोंडागांव में आईटीबीपी का एक बेस कैंप है। देर रात इस कैंप पर नक्सलियों के एक बड़े समूह ने हमला बोल दिया। बताया जाता है नक्सली तीन अलग अलग दिशाओं से आए थे और उन्होंने कैंप में मौजूद जवानों को निशाना बनाकर फायरिंग की। नक्सलियों की ओर से रॉकेट लांचर से भी जवानों पर हमला किया गया। मामला समझते ही आईटीबीपी के जवानों ने भी मोर्चा संभाल लिया। जिसके बाद दोनों ओर से जमकर फायरिंग की।

Loading...

तीन घंटे तक हुई सैकड़ों राउंड फायरिंग के बाद जवानों की बहादुरी के सामने नक्सली उल्टे पांव भागने को मजबूर हो गए। इसके बाद जवानों ने सर्च अभियान चलाया, जिसमें काफी मात्रा में गोला बारूद और रॉकेट लांचर बरामद हुए हैं। बताया जा रहा है कि हमले में आईटीबीपी के किसी जवान को नुकसान नहीं पहुंचा है।

 
 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com