Saturday , 16 February 2019

चुपचाप अगर आटे के डब्बे में रखें ये सामान, धनवर्षा में सराबोर हो जाएगा पूरा परिवार, जानकर हो जायेंगे हैरान

अपने जीवन में पैसे कामना कौन नहीं चाहता है लेकिन अक्सर सभी को ये मौका नहीं मिल पाता है। हर मिडिल क्लास परिवार को महीने के आखिर में आर्थिक तंगी से गुजरना ही पड़ता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा कारगार उपाय बताने जा रहे हैं जिसे अपनाने के बाद आपको कभी भी जीवन में आर्थिक तंगी से जूझना नहीं पड़ेगा। तो आईये जानते हैं की क्या है वो उपाय जिसे जानने के बाद आपके ऊपर भी पैसों की बारिश होगी और आपको कभी भी आर्थिक तंगी से दो चार नहीं होना पड़ेगा।

तुलसी के पत्तों से करें ये अचूक उपाय
जैसा की हम सभी जानते हैं की तुलसी के पत्तों को को हिन्दू धर्मशास्त्रों में भी सबसे ज्यादा पवित्र माना गया है। हिन्दू धर्म का पालन करने वाले हर इंसान के घर में आपको तुलसी का पौधा जरूर देखने को मिलेगा। लोग अपने घरों में तुलसी का पौधा इसलिए लगाते हैं क्यूंकि तुलसी के पौधे से घर में पॉजिटिव एनर्जी आती है और इसे शुभ माना जाता है। इसके अलावा तुलसी एक आयुर्वेदिक औषधि के रूप में भी उपयोग किया जाता है स्लिये भी लोग तुलसी के पौधे को अपने घर आँगन में लगाते हैं ताकि कभी अगर किसी को सर्दी जुखाम जैसी समस्या हो तो उसका भी निदान तुलसी के पत्तों का काढ़ा बनाकर किया जा सकता है। तुलसी का पौधा ना केवल वास्तुशास्त्र के हिसाब से घर से में लगाना चाहिए बल्कि इसके उपयोग से आपके घर में कभी भी पैसों को तंगी नहीं आएगी।

आटे के डब्बे में इन चीज़ों को चुपचाप रख दें
अगर आप भी महीने के अंत में आने वाले आर्थिक तंगी से निजात पाना चाहते हैं तो इस उपाय को आजमाकर जरूर देखें। आपको बता दें की इस उपाय को करना जितना आसान है इसका असर उतना ही कारगर होता है। इस उपाय को करने के लिए आपको शनिवार का दिन चुनना पड़ता है और इस दिन आपको गेहूं के साथ में 100 चना डालकर पिसवाना होता है। इसके बाद जब आप इस पिसवाएं हुए आटे को घर के आटे के डिब्बे में रखने लगे तो सबसे पहले डब्बे में 11 तुलसी के पत्ते और दो दाने केसर के भी रख दें।

आज यानी शुक्रवार को है लक्ष्मी का दिन, ज्योतिष के अनुसार इस तरह करें पूजा तो बरसेगा धन

ध्यान रहे की इस उपाय को सफल रूप से करने के लिए आपको शनिवार का दिन ही चुनना है और केवल इसी दिन आपको अपने घर के लिए गेहूं का आटा पिसवाना है। इसके अलावा जब भी आप इस उपाय को करें तो आप देखेंगे की कुछ ही दिनों में आपके घर से आर्थिक तंगी की समस्या ख़त्म होजायेगी और घर में शांति का वातावरण भी बनेगा। जी हाँ इस उपाय को करने से आपके हर में कलह भी नहीं होगा और परिवार में सुख शांति बनी रहेगी।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com