Monday , 21 September 2020

चिंगारी से धधक उठा गांव

Loading...

31-shops-in-hoshangabad-patwa-line-fired-50-million-loss_57110ad7c7668एजेंसी/ मथुरा : मथुरा के झपरा गांव में एक चिंगारी से गांव में आग लग गई। हालात इतने विकट हो गए कि सारे गांव में हर ओर आग ही आग नज़र आ रही थी। लोग आग बुझाने के लिए बदहवास से दौड़ लगा रहे थे। इस दौरान घरों से लोगों को निकाला गया तो दूसरी ओर लोगों ने अपने ही प्रयासों से आग बुझाने की कोशिशें कीं।

लोगों को घर से निकाला गया मगर कुछ लोग आग से धधकते घरों में रह गए। ऐसे में काफी मुश्किलें हो गईं। मिली जानकारी के अनुसार गांव में तेज आंधी चल रही थी ऐसे में चूल्हे से निकली चिंगारी ने गांव के एक घर को अपनी चपेट में ले लिया। इस दौरान एक महिला चूल्हे पर खाना बना रही थी।

इसी दौरान तेज़ आंधी चली और आग भड़क उठी। इस घर के आसपास के अन्य घरों ने भी आग पकड़ ली। ऐसे में कुछ ही देर में गांव में कोहराम मच गया। इसके बाद आसपास के करीब 60 घरों को आग ने अपनी चपेट में ले लिया। आग से पूरे गांव में हाहाकार मच गया।

Loading...

आगजनी की सूचना मिलने पर पुलिस और दमकल के वाहन मौके पर पहुंच गए। तेज़ आंधी चलने के कारण आग को नियंत्रित नहीं किया जा सका। आग की लपटें तेज़ हो गईं तो इसने विकराल रूप ले लिया। लग लगने के चलते कई परिवारों को जमकर नुकसान हुआ। हालांकि अगजनी से हुए जान माल के नुकसान की जानकारी नहीं मिल पाई है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com