Tuesday , 7 July 2020

चमगादड़ को देख लोगों के उड़े होश, फोटो देखकर मच गया बवाल

Loading...

दुनिया कोरोना वायरस से जूझ रही है, हालांकि अब लोग इसके साथ जीने लगे है. इससे बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क से लोग खुद को सुरक्षित रख रहे हैं. हालांकि, लाखों लोग इस जानलेवा वायरस से संक्रमित भी हुए हैं. बहुत से ठीक होकर घर जा चुके है. जबकि कईयों ने दम तोड़ा है. ये भी माना जाता है कि चीन के वुहान शहर से फैले इस वायरस की कहानी का खलनायक चमगादड़ है.  यानी की कोरोना वायरस चमगादड़ से इंसान के शरीर में आया है! अब सोशल मीडिया पर एक ऐसे चमगादड़ की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे! ये भी दावा किया जा रहा है कि इस विशालकाय चमगादड़ को फिलीपींस में देखा गया है, जिसकी फोटो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है.

बता दें की ट्विटर यूजर  ने 24 जून को एक बड़े से चमगादड़ की तस्वीर शेयर कीं है. इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘याद है जब मैंने आपको बताया था कि फिलीपींस में ‘इंसानी साइज’ के चमगादड़ पाए जाते हैं? जी हां… यह वही है जिसकी मैं बात कर रही थी. ’ उनकी इस पोस्ट को अब तक 1 लाख से अधिक री-ट्वीट और 2 लाख 61 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Loading...

इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा है, ‘साइज में इस चमगादड़ के पंख काफी बड़े हैं. लेकिन इसका शरीर छोटा ही है. ठीक एक नन्हे डॉगी की तरह! और हां, यह सिर्फ फल खाता है. खासतौर पर अमरूद. ’ चमगादड़ की इस तस्वीर पर सैकड़ों लोगों ने कमेंट्स किए. जहां कई इसे देखकर हैरान हो गए हैं, तो कुछ का कहना है कि यह फोटो ट्रिक का कमाल है बस. हालांकि, इस तस्वीर शेयर करने वाला का दावा है कि यह बैट साइज में लगभग 6 फीट का है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com