Monday , 22 April 2019

घर के रसोई में भूलकर भी महिलाएं ना करें 3 गलतियां, वरना घर में डाल देगी कंगाली का डेरा

इस दुनिया में हर कोई व्यक्ति अमीर बनना चाहता है, जिससे कि उसके आने वाले जीवन में उसे किसी तरह की कोई परेशानियां ना हो. जहां बहुत से लोग बिना कुछ ज्यादा मेहनत करें अमीर बन जानतें हैं, वहीं बहुत से ऐसे लोग हैं जो लाख मेहनत करने के बाद भी सफलता हासिल नहीं कर पाते हैं. अक्सर बहुत लोगों की ये शिकायत रहती है कि वो पैसा तो बहुत ज्यादा कमाते हैं लेकिन उनके पास पैसा रहता नहीं है. क्या आप जानते हैं ऐसा होने का कारण घर में हो रहा वास्तु दोष भी हो सकता है ?

वास्तु दोष के अनुसार जो व्यक्ति रात के समय सोने से पहले अपने घर की किचन में ये 3 गलतियां करता  है उसे अपने जीवन में धन संबंधित कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. वहीं आज हम आपको ऐसी 3 गलतियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे करने के बाद आपके घर मेें बरकत नहीं हो पा रही है और आप दरिद्रता की ओर जा रहे हैं. इसलिए आपको अपने घर किचन में  सोने से पहले ऐसे 3 कामों को करना है जिसे करने से आपको बहुत ज्यादा लाभ होगा.

  • अक्सर बहुत से लोग रात के समय खाना खाकर अपने किचन में झूठे बरतनों को छोड़ देते हैं, जो कि बेहद गलत आदत है. ऐसा करने से घर में कभी भी बरकत नहीं रहती. इसलिए रोजाना रात के समय सोने से पहले बर्तनों को साफ करके ही सोना चाहिए, ऐसा करने से आपके घर में माँ लक्ष्मी का वास रहेगा, साथ ही घर में कभी भी धन की कमी नहीं रहेगी.

  • अक्सर बहुत से लोग खाना खाने के बाद अपने चुल्हे चौके को यूं ही गंदा छोड़ देते हैं, जिस वजह से उनके घर में नकारात्मक ऊर्जा रहती है और घर में बरकत नहीं रहती. इसलिए हमेशा रात में सोने से पहले अपने किचन को साफ सुथरा करके सोएं. किचन को साफ सुथरा रखने से घर में सकारात्मक उर्जा रहती है और  माँ अन्नपूर्णा भी प्रसन्न रहती हैं. साथ ही घर बरकत बनी रहती है.

  • घर के किचन में कभी भी कूड़ा नहीं छोड़ना चाहिए. हो सके तो आप घर से बाहर ही कूड़ादान रखें और उसमें कूड़ा डालें. जिस घर में गंदगी रहती है, उस घर में कभी भी लक्ष्मी माँ आना पसंद नहीं करती. इसलिए अपने घर में हमेशा सफाई रखें, ऐसे में आपके घर में धन लाभ होने के साथ-साथ अन्न का लाभ होगा.
loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com