Wednesday , 12 August 2020

गैंगस्टर विकास दुबे को उज्जैन से कानपुर लाने वाले एक सिपाही की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

Loading...

विकास दुबे को उज्जैन से कानपुर लाने वाली टीम में शामिल एक सिपाही की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वह शुक्रवार सुबह भौंती हाईवे पर हादसे का शिकार हुई कार में सवार था. उसमें विकास दुबे के अलावा चार अन्य पुलिसकर्मी भी सवार थे.

संक्रमित पाया गया सिपाही हादसे में घायल भी हुआ था. देर रात आई रिपोर्ट में उसके कोरोना पॉजिटिव होने से साथी चार पुलिसकर्मियों और संपर्क में आए अन्य लोगों को भी संक्रमण का खतरा उत्पन्न हो गया है.

बता दें कि कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की शहादत का गुनहगार विकास दुबे छिपकर मध्य प्रदेश के उज्जैन भाग गया था. उसे उज्जैन के महाकाल मंदिर से पकड़ा गया था.

विकास दुबे को उज्जैन से कानपुर लाने के लिए यूपी पुलिस और एसटीएफ की एक टीम गई थी. लेकिन उज्जैन से विकास को लेकर कानपुर जाते समय वाहन दुर्घटना के बाद यूपी पुलिस और एसटीएफ ने उसे एनकाउंटर में मार दिया था.

असल में, कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या का आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे यूपी एसटीएफ टीम के साथ एनकाउंटर में 10 जुलाई की सुबह मार दिया गया था.

Loading...

एसटीएफ की गाड़ी विकास दुबे को उज्जैन से लेकर कानपुर आ रही थी. उसी दौरान कानपुर पहुंचने से पहले ही भौंती गांव के पास हाइवे पर वो गाड़ी पलट गई जिसमें विकास दुबे सवार था.

पुलिस के मुताबिक इस हादसे में विकास दुबे और कई पुलिसवालों को भी चोटें आई थीं. विकास दुबे पुलिस की चंगुल से बचकर भागने की कोशिश की.

उसने एसटीएफ के एक जवान की पिस्टल छीन ली और भागने की कोशिश की. इसी दौरान एनकाउंटर शुरू हो गया.

एसटीएफ ने विकास दुबे से हथियार सौंप सरेंडर करने को कहा, लेकिन वह माना नहीं तो पुलिस को मजबूरन गोली चलानी पड़ी.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com