Wednesday , 23 June 2021

गूगल पर सोनम गुप्ता ने पछाड़ा सबको, पीएम मोदी आसपास भी नहीं

Loading...

गूगल इंडिया द्वारा बुधवार (14 दिसंबर) को दी गई जानकारी के अनुसार साल 2016 में भारत की टॉप 10 ट्रेंडिंग पर्सनैलिटी में “सोनम गुप्ता” तीसरे स्थान पर रहीं। हालांकि ये सोनम गुप्ता कोई असल व्यक्ति नहीं बल्कि बस एक नाम भर हैं।

Loading...
img_20161214083040आठ नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा नोटबंदी की घोषणा के बाद किसी को उम्मीद नहीं थी कि कोई अज्ञात सोनम गुप्ता मीडिया और सोशल मीडिया में इस कदर छा जाएंगी। नोटबंदी के बाद सोशल मीडिया पर किसी ने दो हजार के नए नोट पर “सोनम गुप्ता बेवफा है” लिखकर शेयर किया जिसके बाद “सोनम गुप्ता” वायरल हो गईं। इससे पहले 10 रुपये का एक पुराना नोट सोशल मीडिया में आया था जिस पर लिखा था, “सोनम गुप्ता बेवफा है।”
गूगल इंडिया की साल 2016 की टॉप 10 ट्रेंडिंग पर्सनैलिटी लिस्ट में पहले नंबर परअमेरिका के निर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और दूसरे नंबर पर भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू रहीं। लिस्ट में भारतीय जिमनास्ट दीपा करमाकर चौथे नंबर पर हैं। पांचवे नंबर पर क्रिकेट खिलाड़ी एमएस धोनी के बॉयोपिक से बॉलीवुड करियर शुरू करने वाली दिशा पटानी रहीं। एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला छठे नंबर, फरार भारतीय कारोबारी विजय माल्या सातवें और एक्ट्रेस पूजा हेगड़े आठवें स्थान पर रहीं। भारतीय महिला पहलवान और ओलंपिक पदक विजेता साक्षी मलिक गूगल इंडिया की टॉप 10 ट्रेंडिंग पर्सनैलिटी लिस्ट में नौवें और टीवी एंकर अरनब गोस्वामी दसवें नंबर पर रहे।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com