Sunday , 21 April 2019

गुर्जर आरक्षण की आग में जल रहा राजस्थान, इन जगहों पर धारा 144 लागू…

राजस्थान में चल रहे गुर्जर आरक्षण आंदोलन के दौरान रविवार को धौलपुर जिले में हुए बवाल के बाद एहतियात के तौर पर राज्य में पुलिस सुरक्षा को कड़ा कर दिया गया है. राज्य प्रशासन ने धौलपुर जिले के अलावा करौली, हिण्डौन और मलारड़ना में धारा 144 भी लागू कर दी है. इसके अलावा इन स्थानों पर किसी भी अनहोनी की आशंका के चलते सुरक्षा को कड़ा कर दिया गया है.

रविवार को धौलपुर के अलावा प्रदेश के इन जिलों में हुए हंगामे के बाद करौली, हिण्डौन और मलारड़ना में भी भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. पूरे प्रकरण पर पुलिस के आला अफसर अपनी पैनी नज़र बनाए हुए हैं. सवाई माधोपुर जिले के पास स्थित मलारड़ना में धरना स्थल पर भी धारा 144 लागू है. ताकि किसी भी अवांछित घटना से बचा जा सके. वहीं, पूरे जिले में यूपी पुलिस ने एसटीएफ, आरपीएफ और एसडीआरएफ की बटालियन को तैनात किया है.

वहीं, डीजी (लॉ और ऑर्डर) एमएम लाठर ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि, पुलिसकर्मियों द्वारा धौलपुर जिले में कोई भी हवाई फायरिंग नहीं की गई थी. पुलिस ने स्थिति बिगड़ने पर आंसू गैस के गोले जरूर दागे थे. इस दौरान प्रदर्शनकारियों की तरफ से किए गए पथराव में 4 से 5 पुलिसकर्मी घायल हो गए थे.

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com