Saturday , 16 February 2019

खौफनाक: सुहागरात पर पति ने पत्नी से किया सेक्स फिर रिश्तेदारों से कहा-‘अब आप की बारी…’

फ़र्स्ट नाइट में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है व आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि यह मामला हरियाणा का है। इस मामले में सारा किस्सा अंधविश्वास का ही है। आप सभी को बता दें कि यह घटना कुरुक्षेत्र के बाबाइन थाना परिधि की है जहाँ एक महिला के साथ फ़र्स्ट नाइट के दिन उसके पति व ससुराल वालों ने बहुत बुरा किया।

दरअसल इस मामले के बारे में पुलिस ने बात की व उन्होंने बताया कि दो हफ्ते पहले (12 सितंबर) को मुकेश वअमेधी (बदला हुआ नाम) की विवाह हुई थी व उसके बाद फ़र्स्ट नाइट के दिन कमरे में बैठी अमेधी (22) को पति ने दूध में नशा मिलाकर पिला दिया व उसके बाद अमेधी के बेहोश होने के बाद मुकेश, उसका भाई, जीजा के अतिरिक्त चार तांत्रिकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। करीब दो दिन तक वह उन लोगों की दरिंदगी का शिकार बनती रही व यातनाएं सहती रही जिसके बाद वह वहां से भागने में पास हो गई। जैसे-तैसे पीड़िता अपने घर गई ववहां से वह अपने पिता के साथ लोकल थाने पहुंची व घटना की शिकायत की गई।

घटना की शिकायत पाकर स्टेशन अधिकारी ने एफआईआर दर्ज कर ली व फिर पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि पुलिस ने इस मामले में अभी तक किसी को अरैस्ट नहीं किया है लेकिन पुलिस का कहना है कि सास-ससुर व तंत्र-मंत्र करने पहुंचे चार लोग ही नवविवाहिता पर सामूहिक दुष्कर्म के लिए जिम्मेदार हो सकते हैं।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com