Sunday , 26 September 2021

खतरों के खिलाड़ी 11से बाहर हुए दो कंटेस्टेंट,जाने कौन कौन पंहुचा फिनाले में

Loading...

रोहित शेट्टी का शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ इस वक्त काफी चर्चा में बना हुआ है। जल्द ही शो का फिनाले होने वाला है उससे पहले शो के दो सदस्य एलिमिनेट हो गए हैं। फिनाले से पहले फिनाले रेस से जो दो कंटेस्टेंट बाहर हुए हैं वो हैं सना मकबूल और अभिनव शुक्ला। शनिवार के एपिसोड में अभिनव को श्वेता तिवार और विशाल आदित्य सिंह के साथ एलिमिनेशन स्टंट परफॉर्म करना था, जिसे वो हार गए और एविक्ट हो गए। हालांकि अभिनव के गेम से उनके फैंस काफी खुश हैं और सोशल मीडिया पर उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं।

आपको बता दें अभिनव शुक्ला इस शो से पहले बिग बॉस 14 में भी नज़र आ चुके हैं। बिद बॉस में भी अभिनव फिनाले से कुछ दिन पहले ही बाहर गए थे, जब्कि उनकी पत्नी रुबीना दिलैक शो की विनर बनी थीं। खतरों के खिलाड़ी में अभिनव काफी अच्छा परफॉर्म कर रहे थे।

सना मकबूल भी हुईं घर से बेघर…

Loading...

टीवी एक्ट्रेस सना मकबूल शो से बाहर हो गई हैं। एलिमिनेशन स्टंट में इस हफ्ते सना, श्वेता और वरुण सूद को परफॉर्म करना था, लेकिन सना दोनों को हरा नहीं पाईं और शो से बाहर हो गईं। एलिमिनेट होने के बाद सना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में सना ने फैंस से माफी मांगी, वहीं उन्हें सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया कहा है। सना ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है इस पोस्ट में एक्ट्रेस की फोटो नज़र आ रही है जिसमें वो परफॉर्म करती दिख रही हैं।

फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘इस शो में परफॉर्म करने का मेरा फैसला पूरी तरह सफल रहा। मुझसे नफरत करने वालों को भी शुक्रिया (अगर आपने मन में मेरे खिलाफ कुछ है तो)। जो बेशुमार प्यार आप लोगों ने मुझे दिया, जो सपोर्ट आप लोगों ने मुझे दिया और मेरे लिए बहुत मायने रखता है। मैं मानती हूं कि मैं कम बोलती हूं लेकिन मेरे शब्द बहुत मायने रखते हैं। लव यू ऑल’।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com