Saturday , 20 July 2019
Loading...

क्या आप भी अपने पार्टनर को जी भर के नही बल्कि जबरदस्ती करते है सेक्स …

दिन के समय में कभी भी सेक्स ना किया जाना चाहिए. सेक्स हमेशा रात में ही किया जाना चाहिए वह भी सिर्फ एक बार. हलांकि इसमें आप गैप जरूर दें सकते हैं  सूर्योदय के कुछ समय पूर्व से लेकर सूर्योदय के बाद यानी ब्रह्य मुहूर्त में किया गया सेक्स हेल्थ की दृष्टि से हानिकारक माना जाता है. वहीं आप सेक्स करें, लेकिन उसमे सलीके का हों अभी बेहद जरूरी है. 

Loading...

ख़ास बात यह है कि जो लोग शाम सात बजे तक भोजन कर लेते हैं, उनको छोड़कर शेष लोगों को जो कि भोजन रात्रि 10-11 बजे तक करते हैं, उनके लिए सेक्स आधी रात के बाद करना ही हितकारी होता है. साथ ही आपको बता दें कि स्त्री का जिस समय मासिक धर्म चल रहा हो, तब उसके साथ सेक्स न करें और इन चार दिनों में कंडोम वगैरह लगाकर भी सेक्स गलती से भी ना करें. 

वहीं कई व्यक्ति सेक्स को इस हद तक जरूरी मानते हैं कि भले ही उनका पार्टनर ठंडा पड़ गया हो या वह अन्य किसी कठिन परिस्थिति से गुजर रहा हो, वे सेक्स चाहते ही चाहते हैं. साथ ही यदि हसबेंड-वाइफ में से कोई भी क्रोध, चिंता, दुख, अविश्वास आदि किसी भी मानसिक समस्या से गुजर रहा हो, तो सेक्स करने की भूल न करें. बल्कि इस दौरान खुद पर काबू पाकर अपने पार्टनर को समझे और उन्हें अच्छा महसूस कराए.काम की बात यह है कि सहवास उसी समय परम आनंददायक होता है, जब पति-पत्नी या बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड दोनों पूर्ण प्रसन्नचित्त हों. 

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com