Thursday , 21 January 2021

कोरोना संकट : शादियों और सामाजिक कार्यक्रमों 50 लोग ही जा पाएंगे हिमाचल प्रदेश के CM जयराम ठाकुर

Loading...

हिमाचल प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों के चलते प्रदेश सरकार ने शादियों, धार्मिक, राजनीतिक और सामाजिक कार्यक्रमों के लिए नए दिशा निर्देश जारी किए हैं। शनिवार को सचिवालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए  मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बताया कि अब शादियों, धार्मिक, राजनीतिक और सामाजिक कार्यक्रमों 50 लोग ही जा पाएंगे।

इससे पहले 200 लोगों को इस तरह के कार्यक्रमों में शामिल होने की इजाजत थी। वहीं सरकारी कार्यालयों में अब कर्मचारियों को पांच दिन दफ्तर आना होगा। इससे पहले 50-50 फीसदी स्टाफ को तीन-तीन दिन कार्यालय आने के आदेश जारी किए गए थे।

 वहीं नाइट कर्फ्यू अब रात नौ बजे से सुबह छह बजे तक रहेगा। पहले नाइट कर्फ्य रात आठ बजे से सुबह छह बजे था। सीएम ने कहा कि नाइट कर्फ्यू से लोगों को असुविधा हुई है लेकिन इससे कोरोना के मामलों में कमी आई है।

Loading...

खासकर शादियों में लोगों की भीड़ जुटने में काफी कमी देखी गई है। वहीं रात को बिना वजह सफर करने वालों पर लगाम लगी है। सीएम ने कहा कि प्रदेश सरकार कोरोना पर काबू पाने के लिए प्रयासरत है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि मास्क पहनें और दो गज दूरी के नियम का पालन करें।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com