Friday , 3 April 2020

कोरोना संकट के समाधान के बाद की जाएगी फिल्म 83 की नई रिलीज डेट की घोषणा: अभिनेता रणवीर सिंह

Loading...

अगले महीने के दूसरे शुक्रवार को रिलीज होने की कतार में लगी हीरो नंबर वन रणवीर सिंह की फिल्म 83 की रिलीज अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी गई है।

फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा कोरोना संकट के समाधान के बाद की जाएगी। रणवीर सिंह ने कहा कि ये फैसला लोगों के स्वास्थ्य हित को देखते हुए किया गया है।

रणवीर सिंह ने इस आशय का एलान सोशल मीडिया पर करते हुए कहा, “83 केवल हमारी फिल्म नहीं बल्कि पूरे देश की फिल्म है। लेकिन राष्ट्र का स्वास्थ्य और सुरक्षा हमेशा सबसे पहले आता है। सुरक्षित रहें, ध्यान रखें। हम जल्द ही वापसी करेंगे! ”

1983 में भारतीय क्रिकेट टीम के पहली बार विश्व विजेता बनने की कहानी कहती फिल्म 83 में रणवीर सिंह पूर्व कप्तान कपिल देव के किरदार में हैं।

Loading...

वहीं उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण की शादी के बाद उनके साथ ये पहली फिल्म है। वह फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी।

फिल्म में अपने रोल के बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा था- ‘इस बारे में दीपिका पादुकोण कहती हैं, ‘खेल के इतिहास से सबसे प्रतिष्ठित क्षणों में से एक फिल्म में एक छोटा लेकिन महत्वपूर्ण हिस्सा निभाना सम्मान की बात है।

एक पति के पेशेवर और व्यक्तिगत आकांक्षाओं की सफलता में पत्नी कितनी अहम भूमिका निभाती है यह मैंने मेरी मां में बेहद करीब से देखा है और मेरे लिए कई मायनों में 83 हर महिला को समर्पित है जो अपने पति के सपने को अपने सपनों से पहले रखती है।’

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com