Friday , 3 April 2020

कोरोना वायरस की वजह से दीपिका और रणवीर अपने घर पर एक दूसरे के साथ फन टाइम बिता रहे

Loading...

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड की सबसे क्यूट जोड़ी हैं. ये दोनों कभी भी एक दूसरे के साथ मिलने वाले समय को नहीं गंवाते. इन दिनों कोरोना वायरस की वजह से ज्यादातर फिल्मों की शूटिंग और रिलीज पर विराम लग गया है. इसी के चलते दीपिका और रणवीर भी अपने घर पर बैठे एक दूसरे के साथ फन टाइम बिता रहे हैं.

दीपिका ने कुछ दिनों पहले सेफ हैंड चैलेंज लिया था. इसके बाद उन्होंने बताया कि कैसे छुट्टी में वे अपनी अलमारी की सफाई कर रही हैं. साथ ही वे अपनी स्किन की हेल्थ का भी ध्यान रख रही हैं.

अब दीपिका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक विडियो शेयर किया है, जिसमें आप उन्हें और रणवीर को चॉकलेट खाते देख सकते हैं. दोनों का ये विडियो काफी सुन्दर है और उनका घर का माहौल भी काफी आरामदायक लग रहा है.

दीपिका और रणवीर के इस विडियो से साफ है कि ये दोनों अपनी छुट्टियों का पूरा मजा ले रहे हैं और खूब सारा क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. इतना ही नहीं दीपिका और रणवीर कोरोना वायरस को लेकर लोगों के बीच जागरूकता भी फैला रहे हैं.

दीपिका ने जहां WHO के #safehandschallenge में हिस्सा लिया था वहीं रणवीर ने दूसरे बॉलीवुड स्टार्स के साथ मिलकर #WarAgainstVirus का ऐलान किया था.

Loading...

दोनों के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो दीपिका और रणवीर, शादी के बाद पहली बार फिल्म 83 में साथ नजर आने वाले हैं. इन दोनों ने फिल्म में कपिल देव और रोमी देव के किरदार को निभाया है.

डायरेक्टर कबीर खान की ये फिल्म 1983 में हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप के बारे में है, जिसमें भारत ने अपनी पहली ट्रॉफी जीती थी. शुक्रवार को 83 के मेकर्स ने ऐलान किया है कि ये फिल्म अप्रैल में रिलीज नहीं होगी. 83 अप्रैल 10 को रिलीज होने वाली थी.

वहीं दीपिका पादुकोण, करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही डायरेक्टर शकुन बत्रा की फिल्म में भी काम कर रही थीं. इस फिल्म में उनके साथ गली बॉय स्टार सिधांत चतुर्वेदी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे काम करने वाली थीं.

इस फिल्म की शूटिंग भी रोक दी गई है. करण जौहर ने ऐलान किया था कि धर्मा प्रोडक्शन में बनने वाले सभी प्रोजेक्ट्स 31 मार्च तक रुके रहेंगे.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com