Friday , 3 April 2020

कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए उत्तराखंड सरकार पूरी तरह से मुस्तैद….

Loading...

कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए उत्तराखंड सरकार पूरी तरह से मुस्तैद है। इसके लिए उत्तराखंड में देशी और विदेशी पर्यटकों के आवागमन पर रोक लगा दी गई है। सचिव चिकित्सा स्वास्थ्य और परिवार कल्याण नीतेश झा ने इसके आदेश जारी कर दिए हैं।

कोरोना वायरस अभी उत्तराखंड में पहले स्टेज में है। उत्तराखंड सरकार की पूरी कोशिश है कि इस वायरस पर फर्स्ट स्टेज में ही काबू कर लिया जाए। इसलिए सभी लोगों से अपील की जा रही है कि जरूरी काम पड़ने पर ही घरों से बाहर निकला जाए। साथ ही साफ-सफाई का भी पूरा ध्यान रखा जाए। कोरोना वायरस फैलने से रोकने के लिए एपिडेमिक डिजीज एक्ट-1987 के तहत उत्तराखंड एपिडेमिक डिजीज COVID-19 रेगुलेशन 2020 में शामिल शक्तियों का प्रयोग करते हुए अग्रिम आदेशों तक उत्तराखंड में सभी घरेलू और विदेशी पर्यटकों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है।

Loading...

सचिव चिकित्सा स्वास्थ्य और परिवार कल्याण नीतेश झा के जरिए जारी आदेश में कहा गया है कि COVID-19 के फैलाव को रोकने के लिए अनावश्यक भ्रमण न करने के लिए पहले अनेक एडवायजरी जारी की गई हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए प्रदेश में घरेलू और विदेशी पर्यटकों के प्रवेश को प्रतिबंधित करने की आवश्यकता महसूस की गई, जिससे प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com