Friday , 3 April 2020

‘कोरोना कोरोना दुआ करो किसी को ये ना होना’ ढिंचैक पूजा का ये नया गाना सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा

Loading...

​’बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट और इंटरनेट पर छाई रहने ढिंचैक पूजा हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसी बीच ढिंचैक पूजा एक बार फिसे चर्चा में आ गई हैं।

इस बार भी वह अपने एक गाने को लेकर चर्चा में हैं। ढिंचैक पूजा खुद गाना बनाने और गाने की वजह जानी जाती हैं। इस बार पूजा ने अपना नया गाना कोरोना वायरस पर बनाया है जिसे इस वक्त महामारी घोषित कर दिया गया है। ढिंचैक पूजा का ये नया गाना सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है।

शेयर किया है। वीडियो में वह लोगों को कोरोना वायरस से बचने और सही के साथ धोने की सलाह देती दिखाई दे रही हैं। अपने वीडियो सॉन्ग में ढिंचैक पूजा कहती हैं, ‘कोरोना कोरोना दुआ करो किसी को ये ना होना’। सोशल मीडिया पर ढिंचैक पूजा का ये गाना तेजी से वायरल हो रहा है।

Loading...

गौरतलब हो कि ढिंचैक पूजा को रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का हिस्सा बन चुकी हैं। ‘बिग बॉस 11’ शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर पूजा ने एंट्री ली थी।

हालांकि शो में उनका सफर ज्यादा लंबा नहीं चला था। बात दें कि ढिंचैक पूजा का यूट्यूब चैनल भी है। जिस पर वह अपने नए गाने रिलीज करती रहती हैं। ढिंचैक पूजा के यूट्यूब चैनल का नाम उनके नाम से ही है।

आपको बात दें कोरोना वायरस गाने से पहले ढिंचैक पूजा का ‘आफरीन’, ‘स्वैग वाली टोपी’, ‘दारू दारू दारू’, ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ और ‘दिलों का शूटर’ आ चुके हैं जिन्होंने काफी चर्चित बटोरी। ढिंचैक पूजा का असली नाम पूजा जैन है और वह दिल्ली की रहने वाली हैं।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com