Friday , 23 April 2021

कोरोना के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को मिला 10 करोड़ का ऑफर मनाली में फिल्म की शूटिंग शुरु

Loading...

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. वो लेजेंडरी एक्टर सरवनन के साथ काम करेंगी. उर्वशी अपने फैंस को इम्प्रेस करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस बिग बजट की साई-फाई फिल्म में वो माइक्रोबायोलॉजिस्ट और आईआईटीयन का रोल निभा रही हैं. फिल्म कई भाषाओं में रिलीज होगी. फिल्म का टाइटल अभी फाइनल नहीं हुआ है.

हाल ही में उर्वशी को सरवनन के साथ मनाली में शूटिंग करते हुए स्पॉट किया गया. फिल्म की शूटिंग अभी बाकी है. इसी बीच खबरें आ रही हैं कि उर्वशी ने इस फिल्म के लिए मोटी रकम ली है.

DNA ने सोर्स के हवाले से लिखा, उर्वशी रौतेला ने इस फिल्म के लिए 10 करोड़ जैसी मोटी रकम चार्ज की है. इसी के साथ उर्वशी तमिल फिल्म इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड डेब्यूटेंट बन गई हैं.

Loading...

मालूम हो कि दीपिका पादुकोण ने भी 2014 में तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. वो फिल्म Kochadaiiyaan में नजर आई थीं. वहीं 2002 में फिल्म Tamizhan के जरिए प्रियंका ने तमिल डेब्यू किया था. दोनों एक्ट्रेसेज ने भी काफी चार्ज किया था. अब उर्वशी तमिल इंडस्ट्री में जलवा बिखेरने वाली हैं.

उर्वशी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो वर्जिन भानुप्रिया,  पागलपंती, सिंह साब द ग्रेट, सनम रे जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वो लव डोज, बिजली की तार, तेरी लोड वे, एक लड़की भीगी भागी सी जैसे म्यूजिक वीडियोज भी कर चुकी हैं. उर्वशी टीवी एक्टर मोहसिन खान संग म्यूजिक वीडियो वो चांद कहां से लाओगी में दिखी थी. इस सॉन्ग को काफी पसंद किया गया था.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com