Thursday , 1 October 2020

कोरोना काल में पानीपूरी वाले ने लगाया गजब का जुगाड़, वीडियो हुआ वायरल

Loading...

इस समय कोरोनावायरस के कारण वैसे ही दुनियाभर के लोग परेशान हैं और इस बीच लोगों को घर से बाहर निकलने में भी डर लग रहा है. वहीं इस समय लोग स्ट्रीट फूड खाने के लिए तरस रहे हैं. कई लोग ऐसे हैं जो कोरोना को इग्नोर कर मजे से स्ट्रीट फ़ूड का आनंद ले रहे हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इसे बहुत मिस कर रहे हैं. वैसे स्ट्रीट फ़ूड में खास है गोलगप्पे. गोलगप्पे के बिना कई लोग नहीं रह सकते हैं और वैसे भी इसे भारत में खूब पसंद किया जाता है.

अब हाल ही में छत्तीसगढ़ के एक पानीपुरी वाले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. उसने कोरोना काल में पानीपुरी बेचने का गजब का जुगाड़ निकाला है. हमें यकीन है इसे देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. आप देख सकते हैं शख्स ने दुकान में ऑटोमैटिक पानीपुरी मशीन लगाई है, जिससे ग्राहक बिना किसी कॉन्टैक्ट के, आसानी से गोलगप्पों का लुफ्त उठा पाएंगे. इस वीडियो को आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. यह वाकई में काफी बेहतरीन है. वैसे इस वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि एक पानीपुरी वाला है जो हाथ में ग्लव्स पहनकर ग्राहक को गोलगप्पे देता है.

उसके बाद वह लोगों को मशीन के जरिए पानी लेने को कहता है. वहीं ग्राहक बड़े ही आराम से गोलगप्पों में अपना मनपसंद पानी डाल लेते हैं और कहते है. अब इस समय कई लोग इसे बेहतरीन बता रहे हैं. वैसे वीडियो में इस शानदार आइडिया से खुश होकर जब ग्राहक ने पानीपुरी वाले का नाम पूछा तो उसने अपना नाम स्वामी बताया. आप देख सकते हैं आईएएस ऑफिसर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘तेलीबांधा रायपुर का ऑटोमैटिक पानीपुरी वाला. ग़ज़ब का जुगाड़’. वाकई में यह गजब का जुगाड़ ही है.

Loading...

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com