Friday , 29 May 2020

कोरोना काल में पाकिस्तान में हुआ बड़ा विमान हादसा

Loading...

पाकिस्तान में एक बड़ा विमान हादसा हो गया है. लाहौर से कराची जा रही पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) की फ्लाइट हादसे का शिकार हो गई.

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, ये हादसा कराची एयरपोर्ट के पास हुआ है. ये हादसा कराची में लैंडिंग से ठीक पहले हुआ है. बताया जा रहा है विमान में 90 यात्री सवार थे.

पीआईए के प्रवक्ता अब्दुल सत्तार ने दुर्घटना की पुष्टि की और कहा कि फ्लाइट A-320, 90 यात्रियों को लेकर जा रही थी. विमान लाहौर से कराची जा रहा था और मालिर में मॉडल कॉलोनी के पास जिन्ना गार्डन इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

हादसे का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दुर्घटनास्थल से धुएं के गुबार उठते दिखाई दे रहे हैं. एंबुलेंस और अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं.

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, विमान के उतरने से एक मिनट पहले उसका संपर्क टूट गया था.

Loading...

पाकिस्तान में एक बड़ा विमान हादसा हुआ है, पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक लाहौर से कराची जा रहे पीआईए का एक विमान कराची हवाई अड्डे के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया। A320 संख्या के इस विमान में करीब सौ यात्री मौजूद थे।

खबरों के मुताबिक लाहौर से उड़ान भरने वाला पीआईए का एयरबस A320 कराची के जिन्ना अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उतरने से एक मिनट पहले मलिर में मॉडल कॉलोनी के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

इलाके में कई घर क्षतिग्रस्त हो गए हैं और इलाके में काफी नुकसान हुआ है। मौके पर पाकिस्तानी सेना और स्थानीय प्रशासन मौजूद है।

 

 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com