Thursday , 17 June 2021

कैमरून के खेल मंत्री देश के राष्ट्रपति के सम्मान में ऐसे झुके कि…

Loading...

img_20161215043254पूरी दुनिया में सम्मान दिखाने के अलग-अलग तरीके-तरीके प्रचलित हैं और दूसरों को सम्मान देने को अच्छी आदत माना जाता है।

Loading...
लेकिन किसी सत्ताधारी को सम्मान देने कई बार सार्वजनिक उपहास का कारण भी बन जाता है। इस बात को इस समय अफ्रीकी देश कैमरून के खेल मंत्री पिएरे इस्माइल बिडांग कप्वात से बेहतर कोई नहीं समझ रहा होगा। इस समय सोशल मीडिया पर इस्माइल की एक तस्वीर वायरल हो गई जिसमें वो कैमरून के राष्ट्रपति पॉल बिया के सामने झुककर हाथ मिलाते हुए अभिवादन करते नजर आ रहे हैं।
ये तस्वीर उस समय ली गई जब राष्ट्रपति पॉल ने वुमेन अफ्रीका कप ऑफ नेशंस फुटबॉल टूर्नामेंट में दूसरे स्थान पर आने वाली देश की महिला फुटबॉल टीम के सम्मान में रात्रिभोज दिया था। तस्वीर में राष्ट्रपति के साथ ही उनकी पत्नी चंताल बिया दिख रही हैं। इस्माइल कुछ ज्यादा ही दूरी से झुककर राष्ट्रपति से हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं। शायद यही वजह है कि सोशल मीडिया यूजर्स उनके अभिवादन की पैरोडी करती तस्वीरें और चुटीले तंज शेयर कर रहे हैं।
नीना फोर्गवे नामक यूज़र ने लिखा है कि “इस्माइल राष्ट्रपति के कृपा पात्रों में बने रहना चाहते हैं।” रोड्रिग तकाम नामक यूज़र ने कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, “ये तस्वीरें आम जनता और सत्ता के बीच की दूरी दिखाती हैं।” ज्यादातर सोशल मीडिया यूज़र खेल मंत्री के अभिवादन को चमचागिरी बता रहे हैं।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com