Wednesday , 24 February 2021

किसानो को दिल्ली के तीन जगहों पर ट्रैक्टर रैली की इजाजत दी गई इस रैली में गड़बड़ी को लेकर इनपुट मिले हैं पाकिस्तान के ट्विटर हैंडर पर हमारी नजरें हैं : दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर

Loading...

ट्रैक्टर रैली पर दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर ने कहा कि आज किसानों से अच्छा संवाद रहा. दिल्ली के तीन जगहों से ट्रैक्टर रैली की इजाजत है. इन तीनों बॉर्डर पर बैरिकेड हटाए जाएंगे. कुछ शर्तों के साथ ये इजाजत दी गई है. इस रैली में गड़बड़ी को लेकर भी इनपुट मिले हैं. कुछ पाकिस्तान के ट्विटर हैंडर पर हमारी नजरें हैं. 

दिल्ली पुलिस के साथ मीटिंग के बाद योगेंद्र यादव ने कहा कि दिल्ली पुलिस की तरफ से आधिकारिक रूप से 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड निकालने की इजाजत मिल गई है. जितने भी साथी अपनी ट्रालियां लेकर बैठें है. मैं उनसे अपील करता हूं कि सिर्फ ट्रैक्टर दिल्ली के अंदर लेकर आएं, ट्रालियां न लेकर आएं.

Loading...

दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने सभी अधिकारियों को लिखित निर्देश जारी किए हैं कि 26 जनवरी के परेड इंतजामों के बाद किसान ट्रैक्टर रैली को लेकर अलर्ट रहना होगा. आदेश से माना जा रहा है कि पुलिस के लिए 26 जनवरी को सुरक्षा इंतजाम बड़ी चुनौती रहेगी.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com