Friday , 25 June 2021

कार में बंधक बनाकर युवती के साथ किया दुष्कर्म, कार के साथ पकड़ा गया आरोपी

Loading...

नई दिल्ली दक्षिणी दिल्ली के मोतीबाग में कार में बंधक बनाकर युवती से रेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

Loading...
img_20161216092310जानकारी के अनुसार नोएडा की रहने वाली 20 साल की लड़की काम की तलाश में दिल्ली पहुंची थीं। आरोप है कि रात 9 बजे के आसपास  लड़की एम्स अस्पताल के बाहर बस के इंतजार में थी। तभी एक कार उसके पास आकर रुकी और ड्राइवर ने उसे नोएडा छोड़ने की बात कहकर कार में बैठा लिया। इसके बाद ड्राइवर कार चलाने लगा। जब वह मोतीबाग पहुंचा तो उसने कार रोकर थी और कार को पूरी तरह लॉक कर दिया।
युवती ने ड्राइवर से पुछा कि आपने कार क्यों रोक दी है। ऐसे में ड्राइवर ने उसे चुप रहने का कहा और जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद उसने छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया। युवती ने मिन्नते की मगर वह नहीं माना और धमकी देने लगा कि उसका घर यही हैं अगर मेरी बात नहीं मानी तो बाकी लोगों को भी बुला लूंगा। इसके बाद आरोपी युवती का दुष्कर्म किया। यह मामला करीब 11 से 12 बजे के बीच का है। किसी तरह युवती ने कार का लॉक खोला और कार से उतरकर भागी। जल्दबाजी में उसका फोन भी कार में ही छूट गया। ऐसे में वह किसी को फोन भी नहीं कर सकती थी। वह भागती हुई पीसीआर के पास पहुंची और मामले की जानकारी दी। उसके बाद PCR पीडिता को थाने लेकर आई और मेडिकल कराया जिसमे रेप की पुष्टि हुई। 
इसके बाद पुलिस युवती को लेकर दुबारा उस जगह पहुंची जहां ये घटना हुई थी। आरोपी ड्राइवर कार मौके पर छोड़कर फरार हो गया था। इसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी की तलाश शुरू की और आरोपी को उसके दोस्त के घर से धर दबोचा।  पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पीडिता का मोबाइल भी उसी गाडी से मिला। आरोपी पर  357/376 के अंतर्गत मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जिस कार में वारदात को अंजाम दिया गया उस कार पर मिनिस्ट्री ऑफ होम अफेयर्स का स्टीकर लगा हुआ है। इस मामले की जांच की जा रही है। 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com