Thursday , 17 June 2021

‘काबिल हूं’ पर इस दिव्यांग लड़की के डांस ने जीता ऋतिक का दिल…

Loading...

नई दिल्ली Hrithik की फिल्म Kaabil के टाइटल ट्रैक ‘काबिल हूं’ को एक Disabled लड़की ने Recreate कर Hrithik का दिल जीत लिया है।

Loading...
img_20161214095541ऋतिक रोशन और यामी गौतम की आने फिल्म ‘काबिल’ का ये गाना 7 दिसंबर को रिलीज हुआ था और 13 दिसंबर तक गाने को यूट्यूब पर लगभग 66 लाख 9 हजार बार देखा जा चुका है। 
दिव्यांग लड़की का वीडियो ‏@saijadasari नाम के ट्विटर पर शेयर किया गया है। वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा,  रितिक मैंने तुम्हारे लिए ‘काबिल हूं’ डांस किया। मैं एक विजुअली चैलेंजड लड़की हूं लेकिन तुम्हारी प्रेरणा से मैंने ये डांस आत्मा से किया है। 
इस वीडियो को रितिक ने रिट्वीट करतके हुए लिखा, सैजा! तुमने मेरे दिल को डांस करवा दिया!! दिव्यांग हो या नहीं, तुम खूबसूरत हो !! मुझे ये भेजने के लिए प्यार, मुझे बहुत खुश किया! कृप्या ये देखें। 
 फिल्म में रितिक और यामी अंधे बने हुए हैं। इस गाने में दोनों की बहुत प्यारी केमेस्ट्री देखने को मिली। टाइटल ट्रैक में रितिक और यामी के बीच प्यार पनपते हुए दिखाया गया है। फिल्म में रितिक किस तरह से यामी को प्रपोज करेंगे वो भी आपको इस गाने में देखने को मिलेगा। संजय गुप्ता के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में पहली बार रितिक और यामी सिल्वर स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। 
फिल्म 25 जनवरी 2017 को रिलीज होने वाली है। फिल्म की टक्कर शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ से होगी। गाने को जुबीन नौटियाल और पलक मुछल ने गाया है। गाने के बोल नासिर फराज ने लिखे हैं

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com