Thursday , 21 January 2021

कांग्रेस विधायक महेंद्रजीत विधायकों की खरीद-फरोख्त में बुरे फसे : राजस्थान

Loading...

राजस्थान में कांग्रेस विधायक महेंद्रजीत सिंह मालवीय द्वारा हॉर्स ट्रेडिंग की बात करते हुए एक वीडियो वायरल होने से सियासत गरमा गई है। विपक्षी पार्टी भाजपा इस मुद्दे को लेकर हमलावर हो गई है। इस वीडियो में महेंद्रजीत विधायकों की खरीद-फरोख्त की बात करते नजर आ रहे हैं।

बागीदौरा से विधायक महेंद्रजीत सिंह मालवीय का यह वीडियो 25 नवंबर का बताया जा रहा है। इसमें बांसवाड़ा स्थित आनंदपुरी की मुंदरी पंचायत में मालवीय यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि डूंगरपुर वाले बीटीपी के दोनों विधायकों ने 10 -10 करोड़ रुपए लिए हैं।

राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने इस वीडियो को ट्वीट किया है। सतीश पूनिया ने इस मुद्दे पर कहा कि हम बोलेंगे तो बोलोगे कि बोलता है। जी, ‘घोड़ा खरीद’ या आपके शब्दों में ‘बकरा मंडी’ जो भी है, उसपर कृपया प्रकाश डालें। 

राज्यसभा चुनाव के दौरान 5-5 करोड़ रुपए और सरकार पर सियासी संकट के समय भी 5-5 करोड़ रुपए लिए हैं। मालवीय इस वीडियो में आगे कहते हैं कि मुझे तो कोई दस करोड़ दे तो मैं चुपचाप घर चला जाऊंगा। लेकिन बीटीपी के दोनों विधायकों को पैसे खा कर मस्ती सूझी है।

Loading...

वहीं इस वायरल वीडियो को लेकर पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अरुण चतुर्वेदी कांग्रेस सरकार पर हमलावर हैं। उन्होंने कहा कि राजस्थान की सरकार स्वयं खरीद-फरोख्त के काम में लगी हुई है। बकरा मंडी में माल खरीदने में लगी हुई है।

कांग्रेस पार्टी ने अपनी सत्ता को बचाने के लिए विधायकों की जो मंडी लगाई थी उसमें खरीददार भी कांग्रेस पार्टी है और बिकाऊ भी वहीं है। अरुण चतुर्वेदी ने मुख्यमंत्री को नसीहत देते हुए कहा कि पहले वह अपने अंदर देखें और फिर दूसरों पर आरोप लगाने की जगह अपने घर को संभालें। 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com