Tuesday , 29 September 2020

कांग्रेस नेता अलका लांबा के खिलाफ अब लखनऊ में भी FIR दर्ज कराई गई

Loading...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सीएम योगी आदित्यनाथ और हाईकोर्ट पर अभद्र टिप्पणी को लेकर कांग्रेस नेता अलका लांबा  की मुश्किले बढ़ गई हैं।

लांबा के खिलाफ उन्नाव के बाद अब लखनऊ में भी FIR दर्ज कराई गई है। यूपी राज्य बाल अधिकारी संरक्षण आयोग की सदस्य डॉ. प्रीति वर्मा ने अलका लांबा के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

लांबा ने एक वीडियो ट्वीट कर विवादित बयान दिया था। इसके आधार पर 25 मई को एफआईआर दर्ज की गई है। लांबा पर पीएम, सीएम के खिलाफ भ्रामक आरोप लगाने की शिकायत करते हुए मामला दर्ज कराया गया है। उन पर हाईकोर्ट जजों की छवि धूमिल करने का भी आरोप लगा है।

Loading...

प्रीति वर्मा ने कहा कि अलका लांबा के खिलाफ उनके द्वारा लखनऊ में मामला दर्ज कराया गया है क्योंकि लांबा ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए पीएम, सीएम के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी और जजों की प्रतिष्ठा पर भी सवाल उठाए थे। वहीं, पुलिस ने इस मामले में जांच करने की बात कही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्नाव दुष्कर्म मामले में सजा काट रहे पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की बेटी ने कांग्रेस नेता अलका लांबा के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। सेंगर की बेटी ने एसपी से मुलाकात कर अलका लांबा के ट्विटर को आधार बनाकर मुकदमा दर्ज कराया है।

अलका लांबा ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया था कि पीएम, गृहमंत्री और भाजपा सांसद साक्षी महाराज के इशारे पर पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को कोर्ट से जमानत मिलने का कमेंट किया था।
इस पर राजनैतिक गलियारों में बहर भी छिड़ गई थी। हालांकि कुछ घंटों बाद ही ये साफ हो गया था कि कुलदीप सिंह सेंगर को जमानत नहीं मिली है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com