Tuesday , 7 July 2020

कसौटी में एक एपिसोड के कितनी फीस लेंगे करण पटेल

Loading...

काफी समय से एकता कपूर के जाने माने शो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ के लिए मिस्टर बजाज के किरदार की खोज चल रही थी परन्तु कई चेहरों के बीच एकता ने एक चेहरा इस शो के लिए धुंध लिया है | बता दें की इस सीरियल के लिए एकता ने मिस्टर बजाज के रोल के लिए टीवी के जाने-माने कलाकार करण पटेल को चुना हैं। एक्टर करण पटेल इस सीरियल में मिस्टर बजाज की भूमिका अदा करेंगे। वहीं करण पटेल ने इस किरदार के लिए करण सिंह ग्रोवर को रिप्लेस किया गया है। अब उनसे जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे सुनने के बाद उनके फैंस खुशी से झूमने वाले हैं।

एक्टर करण पटेल ने इस प्रोजेक्ट को साइन करने से पहले एकता कपूर से काफी ज्यादा  फीस की डिमांड की थी। वहीं एक मीडिया रिपोर्टर  की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि करण पटेल ने इस सीरियल के लिए अपनी फीस को डबल कर दिया था। एकता कपूर ने करण पटेल से फीस में कटौती करने की मांग की थी, परन्तु उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया है। एकता को उनकी बात माननी पड़ गई है क्योंकि उन्हें मिस्टर बजाज के किरदार को निभाने के लिए करण पटेल सबसे सही च्वाइस लगे हैं।

Loading...

वहीं करण पटेल इससे पहले एकता कपूर के सुपरहिट सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में काम कर चुके हैं और इस सीरियल के एक एपिसोड के लिए वो डेढ़ लाख रुपए फीस के रुप में लेते थे।इसके साथ ही  ‘कसौटी जिंदगी के 2’ के एक एपिसोड के लिए अब करण पटेल पूरे 3 लाख रुपए लेने वाले हैं। वहीं ऐसी भी जानकारी सामने आ रही है कि करण ने मेकर्स से 30 प्रतिशत बढ़ोतरी की मांग की है और इसी अमाउंट में से वो अपने हेयरस्टाइलिस्ट और स्पॉटबॉय को भी फीस देने वाले है|

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com