Saturday , 26 September 2020

कलयुग में हैवानियत की हदे पार: लकवाग्रस्त मां को जिन्दा दफनाया मगर जिसे ऊपर वाला बचाए, उसे कौन मार सकता है

Loading...

उत्तरी चीन में पुलिस ने एक व्यक्ति पर हत्या का प्रयास करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। उसने अपनी मां को कथिततौर पर एक खाली पड़ी कब्र में दफन कर दिया।

पुलिस ने पाया कि महिला को आघात पहुंचाया गया था। मगर, कहा जाता है कि जिसे ऊपर वाला बचाए, उसे कौन मार सकता है। हुआ भी ऐसा ही, तीन दिन बाद उसे मलबे के नीचे दबा हुआ पाया गया था। उस व्यक्ति की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसके पति ने दो मई को अपनी मां को एक प्रकार के व्हीलचेयर पर ले गया था।

जब वह तीन दिन बाद वापस नहीं आई, तो पुलिस को सूचित किया गया और उस व्यक्ति को शांक्सी प्रांत के जिंगबियन काउंटी में नजरबंद कर दिया गया।

सरकारी मीडिया ने शुक्रवार को रिपोर्ट दी कि बचाव दल ने कहा कि चोट लगने के बावजूद महिला बेहोश हो गई थी। द चाइना डेली अखबार और अन्य आउटलेट्स ने मामले पर रिपोर्टिंग करते हुए पुलिस बयान का हवाला दिया।

Loading...

जिंगबियन काउंटी अभियोजक के कार्यालय में एक अधिकारी ने फोन पर बताया कि मामले की जांच चल रही है, लेकिन आगे इसके बारे में कोई जानकारी देने से इनकार कर दिया।

आरोपित बेटे का नाम जाहिर नहीं किया गया था। उसकी उम्र 58 वर्ष थी और उसका सरनेम मा था, वहीं उनकी 79 वर्षीय मां का सरनेम वांग था।

चाइना डेली ने बताया कि महिला आंशिक रूप से लकवाग्रस्त है और जाहिरतौर पर महिला का बेटा उसकी लगातार देखभाल से तंग आ गया था। चीन के अधिकांश हिस्सों में सार्वजनिक सहायता की कमी है, विशेष रूप से गरीब ग्रामीण क्षेत्रों में।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com