Wednesday , 23 June 2021

कर्ज से मुक्ति और मनचाहा प्यार दिलाती है ‘तुलसी’

Loading...

हिंदू धर्म के साथ-साथ तुलसी को भारत में भी एक पवित्र हर्ब के रूप में जाना जाता है। विशेष रूप से जहां भगवान विष्णु की पूजा की जाती है वहां पर तुलसी की पूजा भी होती है।

Loading...
img_20161212060907तुलसी का पौधा घर में लोग कई कारणों से रखते हैं जैसे- सुख-शांति,धन-समृद्धि इसके अलावा तुलसी का पौधा हर तरह के कर्ज से भी व्यक्ति को मुक्ति दिलाता है। इसके जरिए इंसान अपनी समस्याओं से छुटकारा पा सकता है।
यदि आप चाहते है कि आपका पर्स या जेब हमेशा भरी रहे तो अपनी जेब या पर्स में एक पत्ता रख ले. तुलसी रखने से ये पैसे को आपकी और आकर्षित करेगा। अपने नकदी रजिस्टर में भी एक तुलसी का पत्ता रख दे तो वहां भी पैसे को आकर्षित करेगा।
व्यापार में भाग्य चमकाने के लिए तीन दिनों के लिए पानी में तुलसी रखे और फिर इस पानी को दरवाजे पर ले जाकर छिडक दे। ये ग्राहकों को लाने में मदद करेगा. साथ ही चोरों को दूर रखने के लिए ये मदद करता है। सुनने में तुलसी का नाम स्त्रीलिंग लगता है परन्तु तुलसी प्रकृति में मर्दाना रूप में पायी जाती है। तुलसी में आग का तत्व होता है। तुलसी मंगल ग्रह के साथ जुड़ी हुई है।
तुलसी मन में स्थिरता लाने में मदद करती है। मन को शांति, खुशी, प्यार प्रदान करता है। तुलसी जीवन में पैसे को लाने में मदद करता है। तुलसी का पौधा किसी भी तरह के पागलपन के खिलाफ सुरक्षा करता है। यदि आप अपने प्रेम में सफलता और ख़ुशी चाहते है तो अपने शरीर के ऊपरी हिस्से विशेष रूप से अपने दिल के आस-पास तुलसी रख ले। ये आपको प्रेम में सफलता दिलाएगा और साथ ही आपका साथी के साथ प्यार बढ़ेगा।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com