Wednesday , 23 June 2021

कभी सपा के खिलाफ उगली थी आग, अब अखिलेश ने दे दिया टिकट

Loading...

बस्ती। दुनिया की नजरों में अपनी साफ छवि को बनाने के लिए भले ही सपा ने गुंडई प्रवत्ति के नेता राजकिशोर सिंह को बर्खास्त कर दिया हो। लेकिन वहीं समाजवादी पार्टी ने उसके छोटे भाई बृजकिशोर सिंह उर्फ़ डिम्पल को रुधौली से खड़ा कर दिया है। पहली बार जनपद में आगमन के दौरान सत्ता की हनक दिखाते नजर आए। हजारो गाड़ियों के काफिले के साथ जनपद में किया प्रवेश। इसकी वजह से कई घण्टो तक NH28 पर जाम लगा रहा और जनता परेशान नज़र आई।

rathyatra_सत्ता की हनक

दो महीना पहले सरकार के खिलाफ अपने विधान सभा हरैया में राजकिशोर सिंह व छोटा भाई बृजकिशोर सिंह डिम्प्ल ने सम्मेलन किया था।

यहां उन्होंने सरकार के खिलाफ बगावती सुर उगले थे। राजकिशोर सिंह ने सभा में सरकार को चेताया था की पूर्वांचल में मैं जिसको चाहूँगा उसी की सरकार प्रदेश में बनेगी।

ख़बरों की माने तो ऐसा माना जा रहा है कि राजकिशोर सिंह को मनाने के लिये सपा ने उनके छोटे भाई बृजकिशोर सिंह डिम्पल को बस्ती जिले के रुधौली विधान सभा का उम्मीदवार बनाया है।

Loading...
सपा उम्मीदवार बनकर बृजकिशोर सिंह ने लखनऊ से हजारों लग्जरी गाड़ियों के साथ बस्ती जनपद में प्रवेश किया।

चौराहों व कस्बों में जोरदार स्वागत किया गया। NH28 कई घण्टो जाम रहा यहां तक कि नेता जी की सत्ता की हनक को देखकर टोल प्लाजा कर्मी ने बिना टोल टैक्स लिए काफिले को जाने दिया।

इस मामले में टोल प्लाज के मैनेजर ने कहा कि डिम्पल सिंह की रैली जा रही है टोल वसूल करने में दिक्कत हो रही थी। इसलिये जाने दिया गया।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com