Friday , 25 June 2021

कंगना रनौत हुईं Oops Moment की शिकार, ड्रेस ने दे दिया सरेआम धोखा

Loading...

नई दिल्ली हाल ही में कंगना रनौत के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसकी वजह से वो फिर चर्चा में आ गईं हैं। कंगना का नाम वैसे तो कई वजहों से Media में छाया रहता है, लेकिन पिछले दिनों जो कुछ हुआ, उसके बाद लोग उनके ही बारे में बात कर रहे हैं।

Loading...
img_20161215095630 हम बात कर रहे हैं मनीष अरोरा के फैशन शो की, जहां kangna ने Blenders Pride Fashion Week के रैम्प पर Grand Entry की। इस मौके पर उन्होंने डिजाइनर मनीष अरोरा का डिजाईन किया हुआ लहंगा चोली पहना था। इस ड्रेस ने उन्हें सरेआम धोखा दे दिया। क्योंकि यही वह ड्रेस थी, जिसकी वजह से कंगना OOppss Moment का शिकार हुईं। 
हुआ ये किया, उन्होंने जो ड्रेस पहना था, उसकी चोली काफी कसी हुई थी और उन्होंने उसके निचे ब्रा नही पहन रखी थी। इसकी वजह से रैम्प पर सरेआम कंगना को वार्डरोब मालफंक्शन झेलना पड़ा। हालांकि अपनी बोल्ड और ब्यूटीफुल पर्सनालिटी को बरकरार रखते हुए कंगना ने इसकी परवाह नही की और वे पूरे Confidence के साथ रैम्प पर उतरी और शो को बेहतरीन तरीके से पूरा किया। 
 इस ऊप्स मोमेंट के बाद भी कंगना ने अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बना लिया और इसकी वजह से मनीष अरोरा का शो हिट रहा। वैसे कंगना पिछले दिनों ऋतिक रौशन से उनके झगडे की वजह से चर्चाओं में छाई रहीं। बता दें, इन दिनों कंगना फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज की ‘रंगून’ और हंसल मेहता की ‘सिमरन’ में बिजी हैं।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com