Saturday , 20 July 2019
Loading...

ओरल सेक्स के दौरान बस यह एक गलती, बन जाती है बड़ी बीमारी का कारण…

Loading...

सेक्स के दौरान पेनिट्रेटिव सेक्स जितना जरुरु है उतना ही जरुरी है ओरल सेक्स. इसमें पार्टनर को उत्तेजित करने और सेक्शुअल प्लेजर देने के लिए मुंह, होंठ और जीभ का इस्तेमाल किया जाता है. ओरल सेक्स, मेन ऐक्ट का उत्साह बढ़ाने में मदद करता है लेकिन इससे पहले कि आप इसे ट्राई करें, इसके बारे में कुछ जरूरी बातें आपको पता होनी चाहिए ताकि आप ऐक्ट के दौरान किसी तरह की गलती न करें. जानिए उन गलतियों के बारे में.

हाइजीन का रखें ध्यान 

एक्सपर्ट्स की मानें तो, ओरल सेक्स में आपका मुंह पार्टनर के सबसे इंटिमेट बॉडी पार्ट के संपर्क में आता है. ऐसे में किसी भी तरह के इंफेक्शन या बैक्टीरिया के आदान-प्रदान से बचने का सबसे अच्छा और आसान तरीका यही है कि आप हाइजीन का ध्यान रखें. ऐक्ट से पहले अच्छी तरह से ब्रश करें और माउथवॉश यूज कर लें. पार्टनर से भी कहें कि वह भी अपने जेनिटल एरिया को अच्छी तरह से साफ कर ले.

फोरप्ले को नजरअंदाज न करें 

जिस तरह एक्सर्साइज से पहले वॉर्मअप करना जरूरी है, ठीक उसी तरह इंटरकोर्स हो या फिर ओरल सेक्स, दोनों की शुरुआत से पहले फोरप्ले जरूरी होता है क्योंकि इससे आपका सेक्शुअल प्लेजर कई गुना बढ़ जाता है. ओरल सेक्स से एक दूसरे के कामोत्तेजक बॉडी पार्ट्स को उत्तेजित करने की कोशिश करें. आप चाहें तो डर्टी टॉक भी कर सकते हैं. इससे ओरल सेक्स का मूड तैयार हो जाएगा. 

हाथों का इस्तेमाल करें 

ओरल सेक्स का मतलब हैंड्स फ्री एक्सपीरियंस नहीं होता. कई बार सिर्फ मुंह के इस्तेमाल के जरिए ओरल सेक्स को लंबे वक्त तक बनाए रखना मुश्किल होता है क्योंकि आप थकने लगते हैं. ऐसे में हाथों का इस्तेमाल कर आप पेस और स्पीड को बरकरार रख सकते हैं. पेस में बदलाव करने से प्लेजर भी बढ़ता है और ऑर्गैज्म को डीले करने में मदद मिलती है. 

पहले बात कर लें 

पार्टनर की पसंद-नापसंद के बारे में आपको पहले से पता होना चाहिए. पार्टनर के प्रेशर में न आएं. अपनी सीमाएं तय करें और आप जिस चीज में कंफर्टेबल फील करती हों सिर्फ उतना ही करें. 

फ्लेवर्ड लुब्रिकेंट यूज करें 

जिस तरह फ्लेवर्ड कॉन्डम्स मार्केट में मिलते हैं, उसी तरह फ्लेवर्ड लुब्रिकेंट भी मौजूद है जो आपके सेक्शुअल एक्सपीरियंस को और बेहतर बना सकते हैं. वॉटर बेस्ड या ऑइल बेस्ड लुब्रिकेंट का इस्तेमाल करें जो स्ट्रॉबेरी, चेरी, चॉकलेट या कैंडी फ्लेवर्स में मौजूद हैं. 

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com