Monday , 28 September 2020

ओबामा ने ट्रंप को दी नसीहत ,यह राष्ट्रपति चुनाव है, रियलिटी शो नहीं

Loading...

donald_trump_barack_obama_201657_111630_07_05_2016वाशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने राष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए रिपब्लिकन पार्टी की उम्मीदवारी लगभग हासिल कर चुके डोनल्ड ट्रम्प को आड़े हाथों लिया है।

ओबामा ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि ट्रम्प इस चुनाव को गंभीरता से लें। यह मनोरंजन का विषय नहीं र ना ही यह रियलिटी शो है। यह अमेरिका के राष्ट्रपति पद का चुनाव है।

ओबामा ने वाइट हाउस के ब्रीफिंग रूम से अमेरिकी मीडिया और देश के लोगों से रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनल्ड ट्रंप के पूरे अतीत पर गौर करने की अपील की।

अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा कि लोग और मीडिया 2016 के चुनावी अभियान के दौरान किए जा रहे तमाशे और नौटंकी से भटकें नहीं। उन्होंने वोटरों से अपील की वे ट्रंप के टीवी कार्यक्रमों को देखें और फिर फैसला लें।

Loading...

बता दें कि ट्रंप ने अपने प्रचार के दौरान कई विवादास्पद बयान दिए हैं और उन्होंने लोगों को उकसाने के लिए भी हर तरह के हथकंडे अपनाए हैं। मुसलमानों को अमेरिका आने से रोकने से लेकर प्रवासियों से नौकरियां छीन कर अमेरिकी लोगों को वापस देने के उनके दावे काफी चर्चित हो रहे हैं।

ट्रम्प की अनोखी बातें – तीन शादियां, ताजमहल और वोदका

दरअसल अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए नवंबर में चुनाव होना वाल है। यह मुकाबला न्यूयॉर्क के 2 निवासियों, रीयल एस्टेट क्षेत्र के दिग्गज कारोबारी डोनल्ड ट्रंप और पूर्व विदेश मंत्री हिलेेरी क्लिंटन के बीच सिमट गया है। ट्रंप रिपब्लिकन पार्टी की उम्मीदवारी लगभग हासिल कर चुके हैं और हिलेेरी को डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवारी मिलनी लगभग तय है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com