Thursday , 17 June 2021

ऑटो में इस लड़​की के साथ जो हुआ, यकीं नहीं होगा पर सबक जरूर लेंगे आप

Loading...

auto-driver-try-to-rape-girl-at-panipat_1481269908-1घर जाने के लिए निकली इस लड़की के साथ ऑटो में जो हुआ, आप यकीं नहीं कर पाएंगे। पर इससे आपको एक सबक जरूर मिलेगा।मामला हरियाणा के पानीपत का है। जीटी रोड फ्लाईओवर पर देर शाम ऑटो में बैठी युवती से ड्राइवर जबरदस्ती करने लगा। बचाव करते हुए लड़की ऑटो से कूद गई और वाहनों को रोकते हुए चिल्लाने लगी। उसकी आवाज सुनकर कार सवार 4 युवक दौड़े आए और युवती से बात की। युवकों को देखकर ड्राइवर ऑटो छोड़कर मौके से भाग गया। युवकों ने पुलिस को सूचना दी। शिकायत मिलते ही पुलिस ने अज्ञात ऑटो ड्राइवर के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने ऑटो भी जब्त कर लिया है।

 पुलिस को दी शिकायत में लड़की ने बताया कि वह संजय चौक से कुटानी रोड जाने के लिए ऑटो में बैठी थी। एक युवक भी था, जो बस अड्डे पर उतर गया। उसके बाद चालक ऑटो को टोल की ओर ले गया। लड़की के पूछने पर उसने घूमकर जाने की बात कही। टोल के बाद जब ड्राइवर फ्लाईओवर पर ऑटो को ले जाने लगा तो लड़की ने विरोध किया। इस पर ड्राइवर ने मारने की धमकी दी। विरोध पर उसने ऑटो रोका और जबरदस्ती करने लगा।

 लड़की को बचाने वाले युवकों में से एक बबलू गोगा ने बताया हम दिल्ली की ओर जा रहे थे कि टोल को पार करने के बाद सेक्टर 6-7 पुलिस चौकी के सामने सड़क किनारे एक ऑटो खड़ा हुआ दिखाई दिया। अचानक ऑटो से एक लड़की बाहर कूदी। ऑटो में पर्दे लगे हुए थे, इसलिए अंदर कोई नहीं दिखाई दे रहा था। कूदते ही युवती दिल्ली की ओर जा रहे वाहनों को रोकते हुए जोर-जोर से चिल्लाने लगी।

Loading...
 बबलू ने बताया कि पहले हमने समझा कोई पागल युवती है, इसलिए चिल्ला रही है। लेकिन जब हम कुछ आगे निकले तो बचाओ बचाओ की आवाज आई। हमने गाड़ी रोकी तो युवती दौड़ कर आई और रोने लगी। वह काफी सहमी हुई थी और कुछ भी बोलने की हालत में नहीं थी, लेकिन उसने ऑटो की तरफ इशारा किया। अनहोनी की आंशका से हम चारों उतरकर ऑटो की ओर गए तो दूसरी साइड से ड्राइवर निकल कर भाग गया।

 बबलू ने बताया कि हमें देखकर कुछ और राहगीर भी रुक गए। उनमें कुछ महिलाएं भी थी, जिन्होंने लड़की को संभाला। उसे पानी पिलाया और सारी बात पूछी। लड़की ने रोते हुए आपबीती सुना दी। सारा मामला सुनने के बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती के परिजनों को बुलाया और उनके साथ भेज दिया। पुलिस ने ऑटो जब्त करके ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com