Thursday , 17 June 2021

एयर हादसा: पीड़ितों में मिले विस्फोटक के अंश

Loading...

नई दिल्ली मिस्र के जांचकर्ताओं का कहना है कि मई महीने में भूमध्य सागर में दुर्घटनाग्रस्त हुए इजिप्ट एयर के विमान में सवार रहे लोगों के शरीर से विस्फोटक के अंश पाए गए हैं।

Loading...
img_20161216044106मिस्र के नागरिक उड्डयन मंत्रालय का कहना है कि एयरबस ए320 के दुर्घटनाग्रस्त होने को लेकर अब आपराधिक जांच शुरू की जाएगी। बीती 19 मई को पेरिस से काहिरा की एमएस804 उड़ान के दौरान विमान समुद्र में गिर गया था और उसमें सवार सभी 66 लोगों की मौत हो गई थी। फ्रांस के जांचकर्ताओं के एक करीबी सूत्र के मुताबिक मिस्र को जो ताज़ा जानकारी मिली है, उस पर उन्हें संदेह है।
मिस्र के अधिकारियों के साथ काम करने में ‘दिक्कतें’ हुईं और उनकी मुख्य चिंता हादसे में मारे गए फ्रांस के लोगों के अवशेष वापस लाने को लेकर है। विमान में चालक दल के दस सदस्यों समेत मिस्र के 40 नागरिक थे जबकि 15 नागरिक फ्रांस के थे। गुरुवार की रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए फ्रांस के विदेश मंत्रालय ने कहा कि विमान हादसे की जांच जारी है।
 उन्होंने ये संकेत देने की कोशिश भी की कि वो मिस्र के अधिकारियों के साथ दूरी बनाए हुए हैं। विमान निर्माता एयरबस ने मिस्र की रिपोर्ट पर टिप्पणी करने से मना कर दिया है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com