Sunday , 22 September 2019

एयर इंडिया: पेट्रोलियम कंपनियों ने 6 हवाई अड्डों पर तेल आपूर्ति रोकी…

Loading...

पेट्रोलियम मार्केटिंग कंपनियों (ओएमसी) ने बकाये का भुगतान न करने पर छह हवाई अड्डों पर एयर इंडिया को ईंधन की आपूर्ति पर रोक लगा दी है। एयरलाइन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि फिलहाल इससे एयरलाइन के विमानों के संचालन पर कोई असर नहीं पड़ा है।

एयर इंडिया के प्रवक्ता धनंजय कुमार ने बताया कि सरकारी ऑइल मार्केटिंग कंपनियों ने दोपहर करीब चार बजे कोचीन, विशाखापट्टनम, मोहाली, रांची, पुणे और पटना हवाई अड्डों पर ईंधन आपूर्ति रोक दी है।

राष्ट्रीय विमानन कंपनी के एक प्रवक्ता धनंजय कुमार ने कहा, ‘इक्विटी सपोर्ट के बिना एयर इंडिया अपना बड़ा कर्ज अदा नहीं कर सकती।’ उन्होंने कहा, ‘बहरहाल, इस वित्त वर्ष में हमारा वित्तीय प्रदर्शन काफी अच्छा है और हम अच्छे मुनाफे की ओर बढ़ रहे हैं। एयरलाइन अपनी देनदारियों के मुद्दों के बावजूद अच्छा प्रदर्शन कर रही है।’

Loading...

पिछले महीने, इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन (IOC) ने ईंधन की आपूर्ति रोकने की धमकी दी थी, लेकिन नागरिक उड्डयन मंत्रालय के हस्तक्षेप के बाद इस मामले को सुलझा लिया गया था।

नकदी संकट में फंसी एयर इंडिया जिस पर 54,000 करोड़ रुपये से अधिक का कर्ज है, इसमें लगभग 3500 करोड़ रुपये तेल कंपनियों का बकाया है। शाम को लगभग 60 करोड़ रुपये का भुगतान जारी किया गया था। हमें उम्मीद है कि मामला सुलझ जाएगा और हमारे विमान आगे भी उड़ान भर सकते हैं।

 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com