Wednesday , 21 November 2018

एनडी तिवारी के अंतिम दर्शन के लिए हल्द्वानी में उमड़ी भीड़, श्रद्धासुमन अर्पित करने पहुंचे हरीश रावत

आज हल्द्वानी के सर्किट हाउस में स्व. एनडी तिवारी की पार्थिव देह अंतिम दर्शन के लिए रखा गया है। जहां उन्हें श्रद्धाजंलि देने के लिए लोग पहुंच रहे हैं। दोपहर बाद एक बजे राजकीय सम्मान के साथ चित्रशिला घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

काठगोदाम स्थित सर्किट हाउस में स्व. नारायण दत्त तिवारी को श्रद्धांजलि देने के लिए कालाढूंगी विधायक बंशीधर भगत पहुंचे। बताया गया कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत दोपहर तक यहां पहुंचेंगे। नेता प्रतिपक्ष डॉ इंदिरा हिर्देश भी स्व. नारायण दत्त तिवारी को श्रद्धांजलि देने पहुंचीं।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भी एनडी तिवारी के पार्थिव शरीर पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए। उन्होंने कहा कि तिवारी जी ने हमें राजनीति सिखाई है। हल्द्वानी के इंटरनेशनल जू और स्टेडियम का नाम तिवारी जी के नाम पर रखा जाना चाहिए। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री सहित कई वीवीआईपी के आने की संभावना है। पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी का रविवार को रानीबाग के चित्रशिला घाट में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा। अंत्येष्टि में मुख्यमंत्री समेत कई मंत्री भी हिस्सा लेंगे।

एयर एंबुलेंस से कल शाम 4 बजकर 20 मिनट पर पंतनगर पहुंचा पार्थिव शरीर

डीएम विनोद कुमार सुमन ने बताया कि सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत रविवार को 12 बजे मैलाढुंगरी हेलीपैड गरूड़ से हेलीकॉप्टर से उड़ान भरकर 12.25 बजे गौलापार हेलीपैड पर पहुंचेंगे। जहां से 12.30 बजे कार से 12.40 पर सर्किट हाउस पहुंचे। अंत्येष्टि कार्यक्रम में शामिल होने के बाद 2.30 बजे रानीबाग चित्रशिला घाट से गौलापार हेलीपैड पहुंचेंगे। जहां 2.45 बजे हेलीकॉप्टर से दून के लिए रवाना हो जाएंगे।विकास पुरुष पूर्व मुख्यमंत्री पंडित नारायण दत्त तिवारी का पार्थिव शरीर एयर एंबुलेंस से कल शाम 4 बजकर 20 मिनट पर पंतनगर पहुंचा। और फिर वहां से करीब एक घंटे बाद हल्द्वानी के लिए रवाना हुआ। हल्द्वानी पहुंचने के बाद जगह-जगह लोगों ने अपने नेता को श्रद्धांजलि अर्पित की। वहां मौजूद हर आंख नम दिखाई दी।

इससे पहले पतंनगर एयरपोर्ट के बाहर एनडी के पार्थिव शरीर को दर्शनार्थ रखा गया। इस दौरान स्वर्गीय एनडी तिवारी की पत्नी, बेटा रोहित शेखर, कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडेय, यूपी के सिंचाई राज्य मंत्री बलदेव औलख, नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश, पूर्व विधायक हरीश दुर्गापाल, बलराज पासी सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com