Wednesday , 19 December 2018

एक दुसरे की पत्नियों की अदला-बदली कर सुहागरात मनाना चाहते थे पति, लेकिन हुआ कुछ ऐसा जानकर जायेंगे चौंक

हाल ही में आए अपराध के एक मामले ने सभी को हैरत में डाल दिया है और इस मामले को जिसने भी सुना हैरान रह गये. जी दरअसल यह मामला उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले का है जहाँ पति-पत्नी के रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना सामने आई है. जी हाँ, इस मामले में पत्नी की अदला-बदली करने से मना करने पर एक युवक ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया है. जी हाँ, वहीं बताया जा रहा है कि इस मामले में आरोपी युवक का साढ़ू भी शामिल था और अब आरोपी ने पुलिस के सामने अपना जुर्म भी मान लिया है.

पुलिस ने इस मामले में बताया कि, आरोपी विशाल को अपनी पत्नी पसंद नहीं थी और वह अपनी पत्नी की बहन से ज्यादा प्यार करता था और उसके साथ अपनी राते रंगीन करना चाहता था वहीं जबकि आरोपी के साढ़ू को अपनी पत्नी नहीं बल्कि उसकी पत्नी पसंद थी और वह उसके साथ राते बिताना चाहता था. ऐसे में दोनों एक-दूसरे की पत्नी को पसंद करते थे और दोनों को उनके साथ राते बितानी थी. ऐसे में दोनों ने मिलकर पत्नियों की अदला-बदली का प्लान तैयार किया, जिसमें मृतक महिला की बहन भी शामिल थी और वह मान गई थी लेकिन मृतक महिला नहीं मान रही थी और इसी के कारण उसकी हत्या कर दी गई.

सिगरेट पीते हैं इस मंदिर में भगवान भोलेनाथ, देखते ही सन्न रह जाते हैं लोग

आरोपी ने बताया कि इस मामले में जब उसकी पत्नी को पता चला तो उसने साफ मना कर दिया और उसे थप्पड़ भी मारा और इस बात से नाराज उसने अपनी पत्नी को मारने का फैसला किया. इसके बाद उसने किसी बहाने से उसे उसके मायके भेज दिया और रात में फोन करके घर से बाहर बुलाया और वहीं उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि इस पूरी घटना में विशाल का साढ़ू भी वहां मौजूद था, जिसने उसकी मदद की और अब दोनों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com